उत्तरकाशी: मोरी सेे पुरोला आ रही बस का ब्रेक फेल, ड्राइवर की सूझबूझ से टला हादसा

ख़बर शेयर करें

उत्तरकाशी- मोरी सेे पुरोला आ रही बस सवारियों मेंं तब हलचल मच गई, जब सुनाली के पास बस का ब्रेक फेल हो गया, बस चालक की सूझबूझ से बड़ा हादसा होने से टल गया।

उत्तराखंड में कोरोना वैक्सीन की पहली खेप पहुंची, देखिए किस जिले को कितनी वैक्सीन मिली

मिली जानकारी के अनुसार मोरी से पुरोला आ रही बस (UK07 PC-0349) सुनाली गांव से 100 मीटर पीछे दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिसका कारण ब्रेक फेल बताया जा रहा है। बस चालक की सूझबूझ से बड़ा हादसा होने से बच गया। बस चालक ने गाड़ी को पहाड़ी से टक्कर मारी दी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार शाम करीब 4 बजे यह हादसा हुआ। मोरी से पुरोला आ रही बस सोनाली गांव से 100 मीटर पहले ब्रेक फेल हो गया। बताया जा रहा है कि बस में लगभग 30 लोग सवार थे। चालक जसवीर सिंह राणा ने अपनी सूझबूझ से बस को पहाड़ी की तरफ मोड़ दिया, जिससे बस पसार पर टकरा गई, और बस रुक गई।

बस के पहाड़ पर टकराने से सवारियों में अफरा तफरी मच गई, परन्तु मामले का पता चलते ही सवारियों ने राहत की सांस ली। बस हादसे में लगभग 12-13 लोग घायल हुएं हैं तथा कुछ को हल्की फुल्की चोटें आई हैं।

मोरी से पुरोला आ रही बस का ब्रेक फेल, ड्राइवर की सूझबूझ से टला हादसा

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का कांग्रेस पर कटाक्ष, चुनाव रणनीति के बजाए सेनापति को लेकर उलझी कांग्रेस

सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां भजनलाल को देहरादून रेफर किया गया। बताया जा रहा है कि एक घायल व्यक्ति का पैर फैक्चर होने की वजह से हायर सेंटर देहरादून रेफर किया गया।


ख़बर शेयर करें

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें