ITBP जवानों के साथ उत्तराखंड मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत मना रहे दीपावली

4

न्यूज डेस्क उत्तरकाशी- पूरे देश में दीपावली का त्यौहार बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है। जहां सभी लोग अपने घरों में दिवाली मना रहे हैं, वही हमारे सेना के जवान सीमाओं पर हमारी सुरक्षा के लिए खड़े हैं। उत्तरकाशी में भारत चीन अंतरराष्ट्रीय सीमा पर उत्तराखंड मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ITBP जवानों के साथ दीपावली मनाने पहुंचे हैं।

यह भी पढ़े- दो दिवसीय धार्मिक यात्रा पर बद्रीनाथ-केदारनाथ धाम जाएंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

उत्तराखंड मुख्यमंत्री आज जनपद उत्तरकाशी में भारत चीन अंतरराष्ट्रीय सीमा पर कोपांग चौकी में पहुंचे हैं। जहां हमारे जवान इस कड़कड़ाती ठंड में हमारी सुरक्षा के लिए मुस्तैद खड़े हैं। मुख्यमंत्री ने सभी ITBP के जवानों को दीपावली की शुभकामनाएं दी। मुख्यमंत्री ने ITBP जवानों के साथ मुलाकात कर मिठाई वितरित की।

कोपांग के बाद मुख्यमंत्री हर्षिल पहुंचे जहां उन्होंने बिहार रेजीमेंट के जवानों के साथ दीपावली मनाई। मुख्यमंत्री ने बिहार रेजिमेंट के जवानों को दीपावली की शुभकामनाएं दी और मिष्ठान वितरित किया।

बता दे कि पिछले साल दीपावली के त्यौहार पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर्षिल में जवानों के साथ दीपावली मनाने पहुंचे थे। इस साल प्रधानमंत्री मोदी राजस्थान के जैसलमेर में सेना के साथ दीपावली का पर्व मना रहे हैं।

उत्तरकाशी में भारत चीन सीमा पर ITBP जवानों के साथ उत्तराखंड मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत मना रहे दीपावली

गंगोत्री विधायक गोपाल रावत और उत्तरकाशी जिलाधिकारी मयूर दीक्षित ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का स्वागत किया, तत्पश्चात मुख्यमंत्री सेना के जवानों के साथ दीपावली मनाने पहुंचे।

यह भी देखें- दीपावली से पहले बुरी खबर, उत्तराखंड का जवान राकेश डोभाल सीमा पर शहीद

मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तराखंड वासियों और सेना का आपस में बहुत गहरा रिश्ता है। किसी भी परिस्थितियों में निपटने के लिए प्रदेश वासी और प्रदेश सरकार सेना के हर कदम पर साथ है।