उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 नजदीक आते देख सभी राजनीतिक पार्टियां चुनावों को लेकर बिगुल फूंक रही है। गंगोत्री विधानसभा से दो बार विधायक रह चुके विजयपाल सजवाण लगातार गांव-गांव जाकर जनता से सीधे संवाद कर रहे है। वहीं अब गंगोत्री विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी का “पारस्परिक संवाद और सार्थक वार्तालाप” अभियान शुरू किया है। हर बूथ स्तर पर कांग्रेस संगठन को मजबूत करने का उद्देश्य से यह अभियान चलाया जा रहा है।

ग्रामीणों ने डंडी-कंडी के सहारे 8 किमी पैदल दूरी तय कर महिला को पहुंचाया अस्पताल

गंगोत्री विधानसभा के पूर्व विधायक और प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष विजयपाल सजवाण मिशन 2022 के तहत लगातार जनसंवाद के माध्यम से गांव गांव जाकर लोगों से मुलाकात कर रहे हैं। इसी क्रम में विजयपाल सजवाण के नेतृत्व में गंगोत्री विधानसभा क्षेत्र में “पारस्परिक संवाद और सार्थक वार्तालाप” अभियान के अंतर्गत संगठन की मजबूती के लिए हर बूथ स्तर पर कांग्रेस संगठन को मजबूत करने के अभियान संगठन संपर्क यात्रा की शुरुआत की गई है।

यह अभियान 22 फरवरी सोमवार से शुरू होगा और तीन दिन तक यह अभियान ब्लॉक कांग्रेस डुंडा, भटवाड़ी व शहर कांग्रेस उत्तरकाशी में पार्टी बैठकों के माध्यम से पार्टी की जनहितैषी विचारधारा से अधिकाधिक लोगों को पार्टी सदस्यता में जोड़ने का काम किया जाएगा।

हाल में उत्तरकाशी में भटवाड़ी विकासखंड के पंचायत जनप्रतिनिधियों द्वारा ब्लॉक स्तरीय पंचायत सम्मेलन का आयोजन किया गया था। इस मौके पर पूर्व विधायक सजवाण द्वारा विकासखंड के पूर्व एवं वर्तमान के सभी जनप्रतिनिधियों को शॉल भेंटकर सम्मानित किया गया।