चिन्यालीसौड़ में जल्द खत्म होगी पेयजल समस्या, सीएम ने दिए जल संस्थान को निर्देश

चिन्यालीसौड़ में जल्द खत्म होगी पेयजल समस्या, सीएम ने दिए जल संस्थान को निर्देश

न्यूज़ डेस्क उत्तरकाशी : चिन्यालीसौड़ क्षेत्रवासियों के लिए बड़ी खुशखबरी है. राज्य सरकार ने वर्षों से चल रही पेयजल की समस्या को देखते हुए जल्द ही इसकी आपूर्ति करने वाली है. मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही चिन्यालीसौड़ में पेयजल की आपूर्ति की जाएगी.

चिन्यालीसौड़ की मूलभूत समस्याओं को लेकर मंडल अध्यक्ष डॉ विजय बडोनी ने यमुनोत्री विधायक केदार सिंह रावत और मंडल महामंत्री मनोज कोहली के नेतृत्व में राज्य के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से मुलाकात की.

यह भी पढ़े- उत्तरकाशी: इस बार कोरोना के चलते नहीं मानाया जाएगा बटर फेस्टिवल

चिन्यालीसौड़ क्षेत्र में पेयजल समस्या को लेकर कई बार आंदोलन, धरना प्रदर्शन होते रहते थे. मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के साथ मुलाकात करने के बाद मुख्यमंत्री जी ने कुछ मांगो पर अस्वासन के साथ नगर क्षेत्र की मूल समस्या पेय जल हेतु हमारे आग्रह जलविधुत निगम चिन्यालीसौड़ की 3 इंच लाइन को जल संस्थान को देने व टैंकों तक पानी पहुचने का कार्य करने हेतु दिशा निर्देश दिए हैं ।

यह भी पढ़े- शर्मनाक: बूढ़ी मां निकली कोरोना पाज़िटिव तो बेटा अस्पताल के बजाय जंगल छोड़ आया

वहीं राज्य के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र चिन्यालीसौड़ को जिला उपमुख्य चिकित्सालय के रूप में उच्चीकृत करने व राजीव गांधी नवोदय विद्यालय की बिल्डिंग हेतु धन की स्वीकृति हेतु जल्द करवाने का आश्वासन दिया।

मंडल अध्यक्ष डॉ विजय बडोनी व यमुनोत्री विधायक केदार सिंह रावत ने मुख्यमंत्री को बताया कि चिन्यालीसौड़ बनचौरा में स्थित ITI कालेज को विपक्षी पार्टी द्वारा दूसरी जगह ले जाने की झूठी खबरें फैलाने का प्रयास किया जा रहा है. अब सरकार ने इस पर साफ कर दिया है कि आइटीआई कालेज बनचौरा में ही रखा जाएगा साथ ही लोगों से अपील की है किक्षजो लोग इस तरह की अफवाह फैला रहे हैं उनके बहकावे में न आए.

चिन्यालीसौड़ की न्यूज़ पाने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े