उपला टकनौर के आठ गांवों को मिलेंगीं 5-5 केनन गन, गंगोत्री विधायक ने की घोषणा

उत्तरकाशी- गंगोत्री विधानसभा के भाजपा विधायक गोपाल सिंह रावत द्वारा सोमवार को हर्षिल में स्थानीय क्षेत्र वासियों से मुलाकात की। जहां उन्होने उपला टकनौर के आठ गांवों 5-5 केनन गन देने की घोषणाा की।

यह भी देखें- Indian Air Force: लड़ाकू विमान ‘राफेल’ उड़ाने के लिए, एक महिला पायलट का चयन

सोमवार को हर्षिल में गंगोत्री विधानसभा विधायक गोपाल रावत की अध्यक्षता में क्षेत्रवासी और भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। जहां बैठक में उपला टकनौर के 8 गांव क्षेत्र वासियों ने सेब के बगीचों में जंगली जानवरों द्वारा के नुकसान के बारे में बताया, साथ ही क्षेत्र वासियों ने विधायक के समक्ष समर्थन मूल्य पर खरीद का मामला भी उठाया।

गंगोत्री विधायक गोपाल सिंह रावत ने उपला टकनौर के आठ गांवों को 5-5 केनन गन देने की घोषणा की

गंगोत्री विधायक गोपाल सिंह रावत ने क्षेत्रवासियों की समस्या सुनने के बाद उपला टकनौर के आठ गांवों को विधायक निधि से 5-5 केनन गन देने की घोषणा की, जिससे की सेब की खेतों को नुकसान कर रहे जंगली जानवरों से राहत मिल सके।

साथ ही कार्यकर्ता द्वारा समर्थन मूल्य की खरीद का मामला उठाने पर विधायक गोपाल रावत ने एजेंसी से दूरभाष के माध्यम से संपर्क किया। जहां उन्होंने एजेंसी को सेब को समर्थन मूल्य पर खरीदने के लिए निर्देश दिए।

यह भी देखें- उत्तराखंड राज्यपाल बेबी रानी मौर्य पहुंची बद्रीनाथ धाम, देश की खुशहाली के लिए की प्रार्थना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर भारत का उदाहरण देते हुए विधायक ने कहा कि उपला टकनौर क्षेत्र के यह गांव आत्मनिर्भर भारत का सपना पूरा कर रहे हैं और क्षेत्रवासियों का बागवानी और बागवानों के हितों को लेकर समर्पण काबिले तारीफ है।