उत्तरकाशी: संताणगांव मोटर मार्ग को मिली वन स्वीकृत, ग्रामीणों ने विधायक का जताया आभार

7

गंगोत्री विधायक गोपाल रावत पहाड़ के गांव को सड़कों से जोड़ने के प्रयासों को अपने अंजाम तक पहुंचा रहे हैं। गुरुवार को डुंडा ब्लाक के संताणगांव के ग्रामीणों के लिए अच्छी खबर आए। संताणगांव मोटर मार्ग को वन और पर्यावरण विभाग द्वारा स्वीकृति मिली।

यह भी देखें- उत्तरकाशी: बीजेपी विधायक गोपाल रावत ने शुक्रवार को कई योजनाओं का किया लोकापर्ण

बता दे कि कांग्रेस सरकार द्वारा डुंडा ब्लाक के संताणगांव की मोटर मार्ग के लिए प्रस्ताव बनाए थे, परंतु वन और पर्यावरण मंत्रालय द्वारा वह प्रस्ताव निरस्त कर दिया था, वर्ष 2018 में संताणगांव मोटर मार्ग के लिए वन भूमि स्वीकृत करवाने के लिए दोबारा प्रस्ताव किया गया। जिसे अब वन एवं पर्यावरण मंत्रालय ने स्वीकृति दे दी है।

संताणगांव मोटर मार्ग की स्वीकृति पर ग्रामीणों ने विधायक का किया आभार

3 किलोमीटर लंबे इस मोटर मार्ग की स्वीकृति मिलने के बाद ग्रामीणों ने गंगोत्री विधायक गोपाल रावत का आभार जताया, उन्होंने कहा कि बीजेपी विधायक गोपाल रावत की सक्रियता से ही इस मोटर मार्ग को स्वीकृति मिली है।

ग्रामीणों ने कहा कि बीजेपी विधायक गोपाल सिंह रावत के अथक प्रयासों से संताणगांव मोटर मार्ग को वन एवं पर्यावरण मंत्रालय की स्वीकृति मिली है। जिसके बाद अब जल्द ही निर्माण कार्य शुरू होगा।

इस मौके पर बीजेपी विधायक गोपाल सिंह रावत ग्रामीण वासी चंदन सिंह राणा, अवतार सिंह, महेंद्र राणा, नरेश चौहान समेत अन्य ग्रामीण मौजूद थे।

यह भी पढ़े- उत्तराखंड: बीजेपी के मंत्रीमंडल की बिहार चुनाव तक विस्तार होने की कोई संभावना नहीं

बुधवार को क्याणगांव सड़क मार्ग को मिली वन भूमि स्वीकृत

बता देंगे बीते बुधवार को क्याणगांव सड़क मार्ग को भी वन भूमि स्वीकृत मिली थी। गंगोत्री विधायक गोपाल रावत ने कहा कि उनका सपना हर गांव को सड़क से जोड़ना है और इसके लिए वह प्रयासरत हैं।