चिन्यालीसौड़ में पेयजल समस्या का जल्द होगा समाधान, योजना को आगे बढ़ाने हेतु दिए निर्देश

न्यूज डेस्क उत्तरकाशी. उत्तरकाशी जिले केे चिन्यालीसौड़ में पेयजल समस्या को लेकर लगातार आंदोलन होता रहता हैै। जिसको लेकर अब क्षेत्रवासियों के लिए राहत की खबर मिल रही है।

10 अगस्त को चिन्यालीसौड़ की मूलभूत समस्याओं को लेकर मंडल अध्यक्ष डॉ विजय बडोनी ने यमुनोत्री विधायक केदार सिंह रावत और मंडल महामंत्री मनोज कोहली के नेतृत्व में राज्य के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से मुलाकात की थी।

पढे़स्यूंणी धारकोट ग्राम वासियों के लिए उत्पन्न हुआ खतरा, गांव के कई जगह पर पड़ी दरार

चिन्यालीसौड मे हुई बैठक में वर्ष 2017 में विधायक केदार सिंह रावत के अनुरोध पर स्वीकृत करवाई योजनाओं की समीक्षा की गई।

वहीं आज बैठक में चिन्यालीसौड़ में पेयजल समस्या हेतू 3.5 करोड़ की लागत से बनने वाली पेयजल योजना को मंजूरी मिली है, जिसकी अभी टेंडर प्रकिया गतिमान है। समीक्षा बैठक कार्यदायी संस्था के अधिशासी अभियंता, जल संस्थान के अधिकारी गणों के साथ ली गई बैठक में ही पेयजल योजना को तत्काल आगे बढ़ाने हेतु कार्यवाही के निर्देश दिए। जिससे की स्थानीय वासियों को राहत मिल सके।

यह भी देखें- उत्तराखंड में कोरोना संक्रमित मामलों में रिकॉर्ड तोड़ बढ़ोतरी, 24 घंटे में मिले सर्वाधिक मामले

चिन्यालीसौड में हुई मंडल बैठक में वर्तमान विधायक की अध्यक्षता में डुडा़ के ब्लाक प्रमुख शैलेंद्र कोहली, मंडल अध्यक्ष विजय बडोनी, ग्रामीण मण्डल की अध्यक्ष श्रीमती पूनम रमोला और महामंत्री मनोज कोहली कार्यकर्ताओं के साथ स्थलीय निरीक्षण किया। साथ ही अधिकारियों को जल्द से जल्द योजना को धरातल पर उतारने का आदेश दिया, जिससे चिन्यालीसौड वासियों को पेयजल की असुविधा का सामना ना करना पड़े।

चिन्यालीसौड में हुई मंडल बैठक में मनीष कुकरेती, मण्डल उपाध्यक्ष सुरेश रमोला, श्रीमती ममता परमार, जिला मंत्री श्रीमती रजनी कोटवाल, एडवोकेट बलबीर रांगड़, सामाजिक कार्यकर्ता सुमन बडोनी, जीत लाल, अतुल नेगी समेत कार्यकर्ताओं उपस्थित थे।