उत्तरकाशी: गंगाड गांव की दो लड़कियां 3 दिनों से लापता, लकड़ी बीनने गई थी जंगल

11

न्यूज डेस्क उत्तरकाशी- जनपद उत्तरकाशी के तहसील मोरी के गंगाड गांव की दो लड़कियां 3 दिनों से लापता हैै। दोनों किशोरी जंगल मेें लकडियां लाने गई थी, परंतु उसके बाद घर वापस नहीं लौटी है।

यह भी पढ़े- रुड़की: मिठाई दुकान में सिलेंडर फटने से 11 लोग जख्मी, तीन की हालत गंभीर

3 दिनों से लापता लड़कियां

बता दे तहसील मोरी के गंगाड गांव की दो लड़कियां 3 दिन पूर्व जंगल में लकड़ी लाने गई थी, जिसके पश्चात दोनों घर वापस नहीं लौटी हैं। ग्रामीणों द्वारा जंगल में काफी खोजबीन करने पर भी दोनों लड़कियों का कुछ पता नहीं लग पाया।

ग्रामीणों ने बताई कि गंगाड गांव की दोनों लड़कियों के लापता होने से अब किसी अनहोनी का डर सता रहा है। दोनों लड़की निर्मला और शर्मिला पास के जंगल में ही 3 दिन पूर्व लकड़ी लाने गई थी, परंतु अभी तक वापस नहीं लौटी है। जिनकी उम्र 13 और 11 साल बताई जा रही है।

गंगाड गांव की दो लड़कियां 3 दिनों से लापता,
प्रतीकात्मक चित्र

क्षेत्र में संचार सुविधा ना होने और सड़क मार्ग की अधिक दूरी की वजह से लड़कियों के लापता होने की सूचना प्रशासन को समय पर नहीं दे सके। बाद में स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना तहसील प्रशासन को दी। जानकारी मिलते ही तहसीलदार ने लड़कों को ढूंढने के लिए टीम रवाना कर दी।

यह भी देखें- उत्तराखंड: 2 IAS अफसरों के कार्यक्षेत्र में बदलाव, रुद्रप्रयाग जिलाधिकारी को हटाया

3 दिनों से लड़कियों का पता न चलने से ग्रामीणों में किसी अनहोनी का डर सता रहा है, वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो रखा है।