पेट्रोल डीजल की बढ़ती हुई कीमतों के खिलाफ उत्तरकाशी में विरोध प्रदर्शन करेंगे पूर्व विधायक विजयपाल सिंह सजवाण

76

हिन्दू लाइव डेस्क :- पेट्रोल डीजल की कीमतों में हो रही बढ़ोतरी के खिलाफ उत्तरकाशी में पेट्रोल पम्पों पर 6 जुलाई 2020 को कांग्रेस पार्टी विरोध प्रदर्शन करेंगे. उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी और उत्तरकाशी के गंगोत्री विधानसभा के पूर्व विधायक विजयपाल सजवाण ने पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस की कीमतों में हो रही वृद्धि के विरोध में विरोध प्रदर्शन करने का निर्णय लिया है.

सोशल डिस्टेंसिंग के तहत होगा विरोध प्रदर्शन

आनंद सिंह पवार ने बताया कि इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए हर पेट्रोल पंप पर 10 लोगों की टोलियां बनाई जाएगी. जो पेट्रोल पंप पर आनेेेे वाले ग्राहकों कांग्रेस कमेटी द्वारा दिए गए पर्चे को प्रदान करेंगे, और उत्तरकाशी में पेट्रोल पम्पों पर शांतिपूर्वक प्रदर्शन करेंगे.

यह भी देखें :- स्कूल फीस के लिए अभिभावकों पर विद्यालय नहीं बना सकते दबाव, उत्तराखंड हाई कोर्ट

सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखते हुए देंगे धरना

सभी पदाधिकारियों को मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने का निर्देश दिया गया कांग्रेस कार्यकर्ता आनंद सिंह पँवार से बात करने पर उन्होंने बताया कि 6 जुलाई 2020 को विरोध प्रदर्शन के दौरान पेट्रोल पम्पों पर आने वाले ग्राहकों को बढ़ती कीमतों के बारे में बताएंगे .

फाइल फोटो- पूर्व विधायक विजयपाल सिंह सजवान

यह भी पढ़े :- कोरोना के खिलाफ जंग जीत रहा है उत्तराखंड, बेहद शानदार है रिकवरी रेट

जनपद उत्तरकाशी में हो रही कूड़े की विकराल समस्या पर पूर्व विधायक विजयपाल सिहं सजवाण के साथ कांग्रेस कार्यकर्ता 6 जुलाई 2020 को में धरना प्रदर्शन करेंगे. पूर्व विधायक विजयपाल सजवाण गंगोत्री विधानसभा से दो बार चुनाव जीत चुके हैं.

कांग्रेस कार्यकर्ता आनंद सिंह पंवार ने बताया कि पूर्व विधायक द्वारा नगर पालिका में कूड़ा निस्तारण हेतु कई बार ज्ञापन और मौखिक वार्ता की गई परंतु इस इस पर सरकार नेेेे कोई ठोस निर्णय नहीं लिया.

आप हमारे फेसबुक पेज हिंदू लाइव से भी जुड़ सकते हैं

उत्तरकाशी में पेट्रोल