तुष्टिकरण के मुद्दे पर बीजेपी-कांग्रेस आमने-सामने
Photo- social media

विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस नेता अकील अहमद ने कांग्रेस सरकार बनने पर मुस्लिम यूनिवर्सिटी खोलने से जहां बीजेपी ने कांग्रेस पार्टी पर चौतरफा घेरने की कोशिश की, वहीं अब धन सिंह के मस्जिद जाने का वीडियो वायरल होने पर कांग्रेस भाजपा पर हमलावर हो गई है। कांग्रेस का कहना है कि भाजपा हमेशा तुष्टिकरण के मुद्दे पर जनता को भटकाती रहती है।

यह भी पढ़ें- मुस्लिम यूनिवर्सिटी को लेकर सीएम धामी ने कांग्रेस को घेरा, कहा- तुष्टिकरण की नीति पर काम करती कांग्रेस

उत्तराखंड में मुस्लिम यूनिवर्सिटी खोलने के बयान पर बीजेपी ने कांग्रेस पर तुष्टिकरण का आरोप लगाया था। बीजेपी ने कहा कि हरीश रावत की अगुवाई में कांग्रेस मुस्लिम तुष्टिकरण को बढ़ावा देने का कुत्सित प्रयास कर रही है और मुस्लिम युनिवर्सिटी खोलने का प्रलोभन देकर सत्ता में आने के सपने संजो रही है। अभी यह मामला ठंडा हुआ ही नहीं था कि बीजेपी प्रत्याशी धन सिंह रावत की श्रीनगर स्थित साबिर पाक कलियर मजार पर दुआ मांगने की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

धन सिंह रावत की वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस ने बीजेपी पर हमलावर हो गई। कांग्रेस का कहना है कि विकास के मुद्दे पर बीजेपी कभी चुनाव नहीं जीत सकती। एक तरफ बीजेपी मुस्लिम तुष्टिकरण के मुद्दे पर कांग्रेस पर आरोप लगाती और स्वयं उनके नेता मस्जिदों के चक्कर लगा रहे। यही बीजेपी का असली चाल चरित्र है जो आज जनता के बीच है।

मस्जिद से आते धन सिंह रावत की वीडियो