बॉलीवु़ड के बाबा संजय दत्त अपने रफ और टफ अंदाज के लिए जाने जाते हैं। बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त और उनकी पत्नी मान्यता दत्त बॉलीवुड के पावर कपल की लिस्ट में शुमार हैं। दोनों की शादी को 14 साल हो गए हैं। संजय दत्त ने बॉलीवुड में अपने बेहतरीन एक्टिंग के दम पर काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल की है, हालांकि उनकी पत्नी बॉलीवुड में वो मुकाम हासिल नहीं कर पाई। मान्यता दत्त सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरती है। हाल में ही उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर वर्कआउट की वीडियो डाली थी, जिसे देखकर फैंस काफी तारीफ कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- सलमान खान की अपकमिंग फिल्म “कभी ईद कभी दिवाली” का बदला जा सकता टाइटल, सता रहा फ्लॉप होने का डर

संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त सोशल मीडिया पर अपने नए वर्क आउट वीडियो से लोगों को इंस्पायर कर रही है। मान्यता दत्त सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती है। इन दिनों मान्यता दत्त का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह वर्क आउट करती हुई नजर आ रही है। ऐसे में उनके फैंस यह जानकार खुश हो रहे हैं कि वह कैसे स्वयं को फिट रखती है। मान्‍यता जो केबल क्रॉस-ओवर्स कर रही हैं, वह हाथों और चेस्‍ट के लिए काफी अच्‍छा वर्कआउट माना जाता है। यह एक्सरसाइज कंधे और पीठ की मांसपेशियों को एक्टिवेट करने में मदद करती है।

मान्यता दत्त के बारे में 

मान्यता दत्त का जन्म मुस्लिम परिवार में हुआ और वह दुबई में पली बढ़ी है। फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें सारा खान के नाम से जानते हैं। वर्ष 2008 में संजय दत्त और मान्यता की शादी हुई। संजय दत्त की यह तीसरी शादी थी। 21 अक्टूबर 2010 को मान्यता दत्त ने दो जुड़वां बच्चों शाहरान और इकरा को जन्म दिया।