उधमसिंह नगर जिले के थाना किच्छा अंतर्गत ग्राम संजना में दलित युवक की बेहरमी से पिटाई और वीडियो को सोशल मीडिया पर डालने का मामला सामने आया है। युवक ने पुलिस विभाग पर मामूली धाराओं में मुकदमा दर्ज करने का आरोप लगाते हुए एसएसपी मंजूनाथ टीसी को प्रार्थना पत्र सौंपकर न्याय की गुहार लगाई है।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: मुस्लिम युवक ने फेसबुक पर दी सिर काटने की धमकी, गिरफ्तार

उधमसिंहनगर जनपद के ग्राम संजना निवासी ने एसएसपी मंजूनाथ टीसी को प्रार्थना पत्र देकर बताया कि वह निकट के गांव में ईट भट्टे पर डंपर चालक का कार्य करता है। ‌भट्टे पर ही कार्य करने वाले इमरान ने जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए उसको बुलाया, जिस पर उसने एतराज जताया तो इमरान ने अपने साथियों के साथ मिलकर जान से मारने की नियत से डंडों से हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया।

आरोप है कि इमरान ने दलित युवक की बेरहमी से पिटाई करने के बाद मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया। पीड़ित युवक का कहना है कि दलित समाज का होने के कारण उसे बुरी तरह पीटा गया और समाज में अपमानित करने के लिए उसका वीडियो वायरल किया गया है। ‌ एसएसपी को दिए प्रार्थना पत्र में कहा कि पुलिस द्वारा मामूली धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है जबकि वीडियो में स्पष्ट है कि उसे जान से मारने की नियत से हमला किया गया है। युवक ने एसएसपी मंजूनाथ टीसी को वीडियो दिखाते हुए मुकदमें को उचित धाराओं में कार्यवाही की मांग की है।