महाकाल के दर्शन को पहुंचे Virat Kohli और Anushka Sharma, गले में रुद्राक्ष धारण किए दिखे कोहली

भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज Virat Kohli अपनी पत्नी Anushka Sharma के साथ महाकाल के दर्शन करने उज्जैन पहुंचे हैं। तड़के सुबह दोनों महाकाल भगवान की आरती में शामिल हुए। जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है। वीडियो में विराट कोहली गले में रुद्राक्ष धारण किए हुए दिख रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Swara bhaskar ने शेयर की सुहागरात की Photos, पति के साथ दिखी

बता दें कि इन दोनों भारतीय टीम Australia के साथ टेस्ट सीरीज खेली रही है जहां Team India ने शुरुआती दो टेस्ट मैच में जीत दर्ज की और एक मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। सीरीज में अब तक के तीन मुकाबलों में भारत टीम 2-1 से आगे है और अंतिम मुकाबला 9 मार्च से शुरू होगा।

Australia के साथ आखिरी मुकाबले से पहले Virat Kohli और उनकी पत्नी Anushka Sharma बाबा महाकाल के दर्शन के लिए उज्जैन पहुंचे हैं। जिसकी वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वीडियो में अनुष्का शर्मा पिंक कलर की साड़ी और विराट कोहली गले में रुद्राक्ष धारण किए हुए नजर आ रहे हैं। विराट ने माथे पर चंदन का टीका भी लगाया है।

 

महाकालेश्वर मंदिर में पूजा के बाद विराट और अनुष्का ने गर्भगृह के दर्शन किए और इस दौरान दोनों भक्ति में लीन दिखे। Virat Anushka करीब डेढ़ उतक भस्म आरती में रहे और आरती के बाद अभिषेक भी किया। बता दें कि दोनों अधिकतर अपनी बेटी के साथ दिखाई देते हैं लेकिन इस बार बिना बेटी के ही दर्शन को पहुंचे थे।

Words matter! Facts matter! Truths matter!