पूरे परिवार ने की आत्महत्या, पिता-बेटी की मौत, मां-बेटे की हालत गंभीर

उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है। यहां पूरे परिवार ने जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया। इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई और दो की हालत गंभीर बनी हुई है। परिवार ने आत्महत्या क्यों की इस बारे में अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है।

मामला हरिद्वार जनपद के सोहलपुर गांव का है जहां अभिषेक अपनी पत्नी मीनाक्षी, दो वर्षीय बेटा लड्डू तथा सात माह की बेटी वंशिका के साथ बाजार घूमने आए थे। इसी दौरान अभिषेक ने परिवार के एक सदस्य को फोन कर जहरीला पदार्थ खाने की जानकारी दी। आनन-फानन में परिवार के सभी लोग अभिषेक द्वारा बताई जगह पर पहुंचे लेकिन तब तक चारों की हालत काफी बिगड़ चुकी थी।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: सड़क पर कुर्सी डालकर शराब पी रहे बॉबी कटारिया पर पुलिस ने की कार्रवाई तो दिया यह जबाब

परिजनों ने चारों को पास के एक निजी अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने महिला और दोनों बच्चों को रुड़की सिविल अस्पताल भेजा लेकिन वहां भी स्थिति में सुधार नहीं होने पर तीनों को हायर सेंटर ऋषिकेश एम्स रेफर कर दिया गया। अभिषेक की बिगड़ती हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे भी हायर सेंटर ऋषिकेश एम्स रेफर कर दिया, जहां अभिषेक और बेटी ने दम तोड़ दिया।

ऋषिकेश एम्स में भर्ती मीनाक्षी और बेटे की हालत गंभीर बनी हुई है। हांलांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया की पूरे परिवार ने आत्महत्या का प्रयास क्यों किया। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस भी जांच में जुट गई है। हादसे के बाद गांव तथा परिजनों में मातम पसरा हुआ है।