नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर युवक को मारा चाकू
Image- social media

राजस्थान के उदयपुर में कन्हैयालाल की हुई नृशंस हत्या की तरह का मामला बिहार के सीतामढ़ी में सामने आया है। जहां नूपुर शर्मा के समर्थन करने तथा वीडियो देखने पर दो लोगों ने एक युवक को चाकू मारकर गंभीर रुप से घायल कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें- पैगंबर मोहम्मद पर नूपुर शर्मा की टिप्पणी गलत नहीं- इस्लामिक स्कॉलर

घटना 16 जुलाई की बताई जा रही है। जहां बिहार के सीतामढ़ी के नानपुर गांव के अंकित झा ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि वह पान की दुकान पर गया था और अपने फोन पर नूपुर शर्मा का स्टेटस लगाया था। इसी दौरान वह मोबाइल में नूपुर शर्मा का वीडियो भी देख रहा था। इतने में कुछ युवक उसके पास आए और पूछा कि वह क्या देख रहा है जब अंकित ने बताया कि वह नूपुर शर्मा का वीडियो देख रहा और उसका समर्थन करता है तो युवकों ने उसके साथ हाथापाई शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें- अजमेर दरगाह का खादिम सलमान चिश्ती गिरफ्तार, नूपुर शर्मा के सिर लाने पर रखा था इनाम

आरोप है कि इसी दौरान एक युवक ने सिगरेट का धुआं अंकित के मुंह पर फेंका और फिर चाकू से 5-6 बार वार किए। वहां मौजूद लोगों ने पीड़ित को अस्पताल लेकर गए, जहां से उसे दरभंगा डीएमसीएच रेफर कर दिया गया। अंकित की हालत इस समय बहुत नाजुक बनी है और आईसीयू में भर्ती है। ‌पुलिस ने इस मामले में गुलाब रब्बानी और मोहम्मद नेहाल गिरफ्तार को गिरफ्तार किया है। वहीं मुख्य आरोपी अभी भी मौके से फरार है।