---Advertisement---

ऋषिकेश: एम्स में फर्जी डॉक्टर का पर्दाफाश, युवक को गिरफ्तार किया, हजारों रुपये बरामद

By Hindulive.Com

Published on:

Follow Us
---Advertisement---

ऋषिकेश एम्स (AIIMS Rishikesh) एम्स में फर्जी डॉक्टर (AIIMS Fake Doctor) का पर्दाफाश हुआ है। अभियुक्त के पास से हजारों रुपये का कैश बरामद किया गया है। साथ ही फ़ोन पर लाखों रुपए की लेन-देन पकड़ी गई है। एम्स अस्पताल में फर्जी डाक्टर बन घूम रहे युवक ने बताया कि वह कोविड -19 के समय डीआरडीओ द्वारा तैयार किए गए अस्पताल में हॉस्पिटल अटेंडेंट के रूप में काम किया था। ऋषिकेश एम्स में एक युवक ने डॉक्टर बनकर घूम रहे एक आरोपी को स्टाफ द्वारा पकड़ लिया।

एम्स के प्रशासनिक अधिकारी ने एक लिखित शिकायत देने के बाद युवक को पुलिस के हवाले कर दिया है। शिकायत देने के साथ ही, युवक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की भी मांग की गई है और गहन जांच की भी आवश्यकता है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। मंगलवार की सुबह करीब 11 बजे, एक युवक संदिग्ध परिस्थितियों में डॉक्टर की यूनिफॉर्म पहनकर घूम रहा था। एम्स की सेवा वीर टीम में शामिल कर्मियों और सुरक्षा कर्मियों ने पूछताछ की, जिस पर युवक की बातें हकीकत से परे लगी।

दस हजार रुपए की नगदी बरामद

जनसंपर्क अधिकारी हरीश थपलियाल ने बताया कि 10 हजार से ऊपर की नकदी आरोपी सचिन से बरामद की गई है। वहीं, उसके मोबाइल से लाखों रुपए का लेन-देन भी हुआ है। इसके अलावा, कई प्रकार के फर्जी दस्तावेज भी उसके मोबाइल में देखे गए हैं।

Hindulive.Com

This article was written by the Hindu Live editorial team.

---Advertisement---