भारत

नमस्ते वर्ल्ड सेल: टाटा ने एयर इंडिया ग्राहकों के लिए शुरू की ‘Namaste World Sale’

नमस्ते वर्ल्ड सेल: विमान कंपनी एयर इंडिया (Air India) द्वारा एक नया विज्ञापन जारी किया गया है, जिसमें कंपनी ने यह दावा किया है कि, कंपनी कम से कम प्राइस में डोमेस्टिक और इंटरनेशनल फ्लाइट्स चलाएंगी।

नमस्ते वर्ल्ड सेल ऑफर

टाटा ग्रुप द्वारा संचालित होने वाली कंपनी एयर इंडिया ने अपने कस्टमर बेस के लिए एक नया ऑफ़र शुरू किया है। जिसमें घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ान की टिकट की प्राइसिंग 1799 रुपए से शुरू होगी। इस सेल को कंपनी ने “नमस्ते वर्ल्ड सेल” का नाम दिया है जिसका लाभ कस्टमर्स फरवरी माह के 2 से लेकर 5 फरवरी तक उठा सकते है।

जी हां यह सेल केवल चार दिनों के लिए लाई गई है , और इसका उपयोग सितंबर माह तक के टिकट्स को काटने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। एयरलाइन द्वारा ज़ारी किए गए बयान में यह बताया गया है की किसी भी डोमेस्टिक फ्लाइट्स के इकोनॉमिक क्लास की बुकिंग के लिए 1799 रूपए की लागत आएगी।

नमस्ते वर्ल्ड सेल

तो वहीं डोमेस्टिक फ्लाइट्स के बिज़नेस क्लास का किराया 10899 रुपए आएगी। वहीं अंतरराष्ट्रीय उड़ान की बात करें तो इकोनॉमिक क्लास का किराया 3899 से शुरू है और कुछ जगहों पर यह किराया 9600 रुपए भी है। इस सेल का अगर फायदा उठाना है तो इसे जल्दी आओ, जल्दी पाओ के आधार पर किया जाना है इसलिए जल्द से जल्द अपनी टिकट बुक करें। एयरलाइन के मुताबिक़ अमेरिका, कनाडा, ब्रिटेन, यूरोप, ऑस्ट्रेलिया, खाड़ी और मध्य पूर्व, एशिया प्रशांत और दक्षिण एशिया के लिए इस सेल के तहत टिकट बुक किया जा सकता है। विमान के एग्जीक्यूटिव और प्रीमियम इकोनॉमी क्लास के लिए भी स्पेशल ऑफ़र पेश किया गया है।

Editorial

This article was written by the Hindu Live editorial team.
Back to top button