---Advertisement---

Anupama 11 April Update: अनुपमा ने दी वनराज को वापस इंडिया भेजने की धमकी

By Hindulive.Com

Published on:

Follow Us
Anupama 11 April Written Update
---Advertisement---

Anupama 11 April Written Update: टीवी सीरियल अनुपमा में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे है शो के रीसेंट एपिसोड में संगीत सेरेमनी को लेकर जबरदस्त तैयारी चल रही है, तैयारियां खत्म होने के बाद ही अनुपमा अपनी टीम के साथ वेन्यू के लिए निकल ही रही होगी की तभी यशदीप के पास श्रुति का मैसेज आया होगा। रात को अनुपमा और यशदीप को अपने घर बुला रही होगी। रात को जब श्रुति के पास पहुंचते हैं तो वहां श्रुति और अध्या इवेंट के लिए कपड़े पसंद कर रहे होंगी और उस वक्त अनुज भी वहां मौजूद होता है, जो इन लोगों को देखकर चौंक जाता है।

अनुपमा (Anupama) और यशदीप श्रुति से वहां उनको बुलाने की वज़ह पूछेंगे, जिसपर श्रुति कहेगी कि उसे इवेंट के मेनू को बदलना है, जिसपर पहले तो अनुपमा मना कर देगी मगर बाद में वो मान जाती है। बता दें श्रुति यह हरकत जान बूझकर यह करती क्योंकि उसे किसी भी तरह अनुपमा को परेशान करना है।

अनुपमा से खुन्नस

अनुपमा से अपना खुन्नस निकालने के लिए श्रुति अध्या से कहेगी कि वो इन लोगो के लिए नाश्ता और पानी लेकर आए। अध्या नाश्ता तो लाएगी मगर उस मिठाई में कुछ मिला होता है जिसको खाते ही अनुपमा को तेज़ खांसी होने लग जाती है। जिसको देखने के बाद अनुज को रहा नही जाता है और वो अनुपमा को पानी पिलाता है इतने में मिठाई श्रुति के शादी वाले लहंगे पर गिर जाता है जिसको देखकर श्रुति और अध्या के चेहरा लाल हो जाता है।

दूसरी तरफ संगीत सेरेमनी से पहले अध्या ड्रामा करने लगेगी और अनुज का ध्यान भटकाने की कोशिश करेगी दूसरी तरफ़ जब अनुपमा घर वापस लौटेगी तो उसे पता लगेगा की वनराज वापस इंडिया जाने की तैयारी कर रहा होता है और वापस जाने के बाद वो टीटू से भी मुलाकात करेगा सभी इस बात से खुश तो थे मगर अनुपमा को ये थोड़ा अटपटा लगेगा तो वो वनराज को कहेगी की उसे अहमदाबाद से अमेरिका का टिकट खरीदने में कोई बड़ी बात नहीं लगेगी ।

अध्या संगीत सेरेमनी में ख़ूब ड्रामा करेगी क्योंकि उसकी ड्रेस फट जाती है अब सब परेशान होते है और अनुपमा से यह जब नहीं देखा जाएगा तो वो उसकी ड्रेस ठीक कर देगी।

Hindulive.Com

This article was written by the Hindu Live editorial team.

---Advertisement---