उत्तराखंड: नौकरी तलाश रहे युवाओं के लिए सुनहरा मौका, यहां लग रहा है रोजगार मेला

हाईस्कूल पास बेरोजगार युवाओं के पास नौकरी पाने का अच्छा मौका है। अगर आप भी नौकरी की तलाश कर रहे है, तो उत्तराखंड के उत्तरकाशी में 21 फरवरी को रोजगार मेले में ज़रूर जाए। यह एक दिवसीय रोजगार मेला 21 फरवरी को क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय में लगेगा। चयनित अभ्यार्थियों को दो वर्ष तक प्रशिक्षण दिया जाएगा। कोर्स सीटीएएस मारूति सुजुकी इण्डिया लिमिटेड गुड़गांव, (मानेसर) में दिया जाएगा।

रोजगार मेला जिला सेवायोजन कार्यालय, उत्तरकाशी में प्रातः 11 बजे से आयोजित किया जाएगा। इस मेले के माध्यम से 200 युवाओं को रोज़गार मिलेगा। अभ्यर्थियों की उम्र 18 से 20 वर्ष के बीच निर्धारित की गई है। चयन प्रक्रिया में लिखत एग्जाम और साक्षात्कार होगा।

केवल पुरूष अभ्यर्थी ही इस मेले में हिस्सा ले सकते है। हाईस्कूल 50 प्रतिशत अंकों से उत्तीर्ण (रेगुलर बोर्ड) करने वाले युवा ही इस मेले में हिस्सा ले सकते है। चयनित अभियार्थी को 16500  रुपए (15200/ Stipend -1300) नियमानुसार दिया जाएगा।  अभियार्थी को आयोजन स्थल पर अपने समस्त शैक्षिक दस्तावेज व प्रमाण-पत्र, 2 नवीनतम पासपोर्ट फोटोग्राफ, आधार कार्ड की छायाप्रति लेकर पहुंचना होगा।

इसे भी पढ़ें: सीआईएसएफ में एएसआई के 836 पदों पर भर्ती, योग्य उम्मीदवार जल्द करें आवेदन

About the Author

This article was written by the Hindu Live editorial team.

For Feedback - feedback@abcd.com