आटो

हीरो Xtreme 125R भारत में लांच, जानिए क्या है बाइक की खासियतें

हीरो Xtream 125R Review: टू व्हीलर आज हर नौकरी पेशे वालों की जरुरत है। ऐसे में सबसे पहले दिग्गज बाइक मैनुफैक्चरिंग कंपनी हीरो मोटर्स की बाईक लोगों को भाती है। भारतीय ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में हीरो मोटर्स की पकड़ बेहद ही पुरानी और मजबूत है। इसके टू व्हीलर्स ग्राहकों को बेहद पसंद आते हैं, जिसकी वज़ह कहीं न कहीं इसकी ड्यूरेबिलिटी और बजट फ्रेंडली है। हीरो मोटर्स की बाइक्स जबरदस्त माइलेज के साथ अपने लोडेड लुक्स के लिए भी लोगों को पसंद आती हैं।

हीरो Xtreme 125R फीचर्स

इन्हीं बातों को ध्यान में रखते हुए हीरो मोटर्स एक बार फ़िर अपनी जबरदस्त बाइक को लेकर सुर्खियों में है। हीरो ने हाल ही में हीरो xtreme 125R को लांच किया है। बाइक के लुक्स और माइलेज या उसके फीचर्स की अगर बात करें तो इसे हर मुमकिन मॉडर्न और स्टाइलिश लुक देने की कोशिश की गई है। हीरो Xtreme 125R के इंजन में 125 सीसी सिंगल सिलेंडर कूलिंग सिस्टम के साथ दी गई हैं जो 11.39 BHP की पावर जनरेट करता है। कंपनी ने साथ ही स्मूथ राइड के लिए पांच स्पीड ट्रांसमिशन की भी सुविधा दी गई हैं।

हीरो Xtreme 125R

इसे भी पढ़ें: Tata Punch EV Price, Launch Date and On Road Price Details

इसके अलावा इस बाइक को दो वेरिएंट में पेश किया गया हैं जिसमें सिंगल डिस्क के साथ ड्यूल डिस्क (फ्रंट +रियर) शामिल हैं। इससे सुरक्षा सुविधाओं के लिए बहुत ही सही मानी जाएगी। बाइक के दोनों वैरिएंट के प्राइस रेंज की अगर बात करें तो Hero Xtreme 125R को 95,000 रुपये में लॉन्च किया गया हैं वहीं इसके टॉप मॉडल (डुअल डिस्क (फ्रंट+रियर)) की कीमत 99,500 रुपये बताई गई हैं। 

Deepak Panwar

journalist and the founder of “Hindu Live” With a wealth of experience, his contributions to journalism are marked by a commitment to fair and balanced reporting.
Back to top button