विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का दूसरा बच्चा होने वाला है! इस विदेशी खिलाड़ी ने किया खुलासा

Hindulive.Com
2 Min Read

पूर्व कप्तान विराट कोहली (Viral Kohli) और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) जल्द ही दूसरी बार माता पिता बनने की तैयारी में है। इस बात की पुष्टि इस कपल द्वारा नहीं बल्कि, मशहूर विदेशी खिलाड़ी एबी डिविलियर्स द्वारा की गई है।

डिविलियर्स ने अपने एक यूट्यूब वीडियो पर विराट के ऊपर पूछे सवाल पर इस बात की पुष्टि की। दरअसल डिविलियर्स द्वारा विराट के बारे में जब पूछा गया तो उन्होंने बताया की फिल्हाल वो अपने परिवार के साथ है और वो अनुष्का अपने दूसरे बच्चे को वेलकम करेंगे। उनके इस बयान के बाद से पूरे सोशल मीडिया पर एबी डिविलियर्स के मीम बनने लगे।

सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

जहां लोग यह कहते नज़र आ रहे हैं की सबने विराट और अनुष्का से जुड़ी बातों को दबा कर रखा वहां एबी बैल की तरह बोल बैठे। भारत बनाम इंग्लैंड (Ind vs Eng की टेस्ट मैच सीरीज खेली जा रही है और इन सभी मैचों से विराट ने निजी वजहों से किनारा किया है। जहां बीसीसीआई ने भी इस मामले पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की वहां एबी डिविलियर्स के इस बयान ने बवाल मचा दिया है।

पूर्व कप्तान विराट कोहली (Viral Kohli) और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) जल्द ही दूसरी बार माता पिता बनने की तैयारी में है।

दोनों पावर कपल ने साल 2021 में अपनी बेटी वामिका का वेलकम किया था। जिसको लेकर उन्होंने 2021 के शुरुआत में ही अनाउंसमेंट कर दी थी। वर्ल्ड कप के दौरान भी अनुष्का के प्रेगनेंसी स्पेक्यूलेशन ने सभी को अचंभे में डाल दिया था अब इस बात की आधिकारिक पुष्टि भी उनके द्वारा ही की जानी है। बता दें अगले टेस्ट मैच इसी महीने के 15 तारीख को होने वाली है। जिसमें अटकले यह लगाई है की विराट वापसी करेंगे।

Share This Article
Follow:
This article was written by the Hindu Live editorial team.