4 फरवरी राशिफल: इन राशि वालों का खराब गुजर सकता है दिन

Rashifal: 4 फरवरी 2024 के राशिफल के अनुसार कुछ राशि वालों के लिए खराब गुजर सकता है। वहीं मीन और कुंभ राशि वालों का भाग्य आज उनका साथ दे सकता है। व्यापार में मुनाफा भी हो सकता है।

मीन राशि

मीन राशि वालों के लिए दिन धार्मिक गतिविधियों के साथ संपन्न होगा। व्यापार कर रहे लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। किसी बड़े लक्ष्य को पूरा करने के लिए अपने परिजनों से मदद मांगनी पड़ सकती है।

कुंभ राशि (4 फरवरी 2024 राशिफल)

कुंभ राशि वालों के लिए दिन पौजिटिविटी से भरा रहेगा कोई न कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। पैतृक मामलों में अपने से बड़े लोगों से विचार करके ही आगे बढ़े नहीं तो दिक्कत हो सकती हैं।

मकर राशिफल

मकर राशि वालों के लिए दिन सही गुजरेगा। महत्वपूर्ण लोगों से मुलाकात होगी जो एक नई ऊंचाई पर ले जाएंगे । अपने जुबान पर ध्यान दें नही तो दिक्कत हो सकती है।

धनु राशि

धनु राशि वालों के लिए दिन अच्छा गुजरेगा आज दान के लिए अच्छा समय है , लॉ की पढ़ाई या तैयारी कर रहे लोगो के लिए दिन अच्छा रहेगा। लोगों से सामंजस्य स्थापित करके बढ़े।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के लिए दिन बेहद महत्वपूर्ण रहेगा। ये अपनी बोल चाल की भाषा से लोगों का दिल जीत सकते है। कार्य क्षेत्र में बड़ी सफलता प्राप्त होगी और भाई बहनों के बीच सामंजस्य स्थापित किया जा सकता हैं।

तुला राशि

तुला राशि वाले जातकों के लिए दिन नए संपर्कों से भरा रहेगा। लोगों से लगातार मान सम्मान प्राप्त होगा और अच्छे ख़बर से आस पास का माहौल खुशनुमा बना रहेगा।

कन्या राशि

कन्या राशि वालों के लिए थोड़ा बचकर रहने की जरूरत है। जहां सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों के लिए आज खतरा बढ़ सकता है , इसलिए विरोधियों से बचकर रहें। किसी से पैसा लेने के लिए भी दिन अच्छा रहेगा।

सिंह राशि

सिंह राशि वालों के लिए दिन सुख माय गुजरेगा। आज आर्थिक स्थिति भी अच्छी बनी रहेगी, किसी पुराने मित्र से मुलाकात होगी। संबंधियों से अच्छे ताल्लुकात रहेंगे।

कर्क राशि

कर्क राशि के लिए आज का दिन पारंपरिक तरीके से गुजरेगा। जिसे देखकर प्रियजन खुश होंगे। पुराने मित्र से मिलने की संभावना हो सकती है और किसी बड़े काम में सफ़लता प्राप्त होगी।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के लिए आज एक्स्ट्रा मेहनत करने की जरूरत है । लेन देन के काम से बचे। अपने बिज़नेस पर अधिक ध्यान दे वरना दिक्कत हो सकती है । किसी पर भरोसा बिलकुल न करें।

वृष राशिफल

वृष जातकों के लिए दिन ठीक ठाक गुजरेगा। कोई बड़ी खुशखबरी सुनने को मिल सकती हैं । किसी भी काम को पूरे नियम से करें नही तो दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।

मेष राशि

मेष राशि वालों के लिए दिन अच्छा गुजरेगा उसकी वज़ह होगी पूरे परिवार का साथ होना । हां मगर परिवार में से किसी की तबियत ज़रूर बिगड़ सकती है। आज पूरे पेशेंस के साथ काम करें और किसी के मामले में बोलने से बचे।

About the Author

This article was written by the Hindu Live editorial team.

For Feedback - feedback@abcd.com