Twitter पर Blue tick हटने पर Amitabh Bachchan का मजेदार tweet

Hindulive.Com
2 Min Read

बीती रात को भारत में TWITTER के एक्शन ने सबको शुक्रवार सुबह चौंका दिया। दरअसल ट्विटर ने अनपेड एकाउंट से भारत के तमाम हस्तियों के प्रोफाइल से Blue tick हटा दिया है। इनमें शाहरुख खान, अक्षय कुमार, Amitabh Bachchan, दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल समेत कई नाम शामिल हैं। TWITTER के इस एक्शन के बाद अमिताभ बच्चन ने एक मजेदार Tweet किया है, जिसे पढ़कर आपकी भी हंसी छूट जाएगी।

पढ़ें- Uorfi Javed ने‌ टॉपलेस होकर हाथों से ढका शरीर, Video देखकर आपके उड़ जाएंगे होश

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Twitter के मालिक Elon Musk ने घोषणा की थी कि अब केवल उन्हें ही लीगेसी वेरिफाइड Blue tick दिया जाएगा जो इसकी मेंबरशिप लेंगे मतलब यदि आपको भी ब्लू टिक चाहिए तो आपको अपनी जेब ढीली करनी पड़ेगी। इस घोषणा के मुताबिक गुरुवार रात को भारत में verified account से ब्लू टिक हटा लिए गए।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Twitter के इस एक्शन की सुबह से चर्चा हो रही। दिन भर ट्वीट पर #verified ट्रेंड होने लगा है। Elon Musk के इस फैसले पर जबरदस्त मीम्स बनाए जा रहे हैं। भारत के तमाम हस्तियों समेत राजनीति दलों के नेताओं के एकाउंट से Blue tick हटाए गए हैं।

 

Bollywood के बादशाह Amitabh Bachchan  के एकाउंट से भी Blue tick हटाया गया है। जिसके बाद उन्होंने एक मजेदार ट्वीट किया।

अमिताभ बच्चन ने लिखा कि T 4623 – ए twitter भइया  ! सुन रहे हैं  ? अब तो पैसा भी भर दिये हैं हम …  तो उ जो नील कमल ✔️ होत है ना, हमार नाम के आगे, उ  तो वापस लगाय दें भैया  , ताकि लोग जान जायें की हम ही हैं  – Amitabh Bachchan .. हाथ तो जोड़ लिये रहे हम  ।  अब का, गोड़वा  👣जोड़े पड़ी  का  ??

Share This Article
Follow:
This article was written by the Hindu Live editorial team.