---Advertisement---

Anupama 15 April 2024: अनुपमा की ये गलती कर देगी उसे कंपीटिशन के बाहर

By Hindulive.Com

Published on:

Follow Us
Anupama 15 April 2024 Episode Written Update
---Advertisement---

Anupama (13 April 2024) – स्टारप्लस के सुपर सक्सेसफुल शो अनुपमा (Anupama Show) में आज का पूरा एपिसोड (Episode) कंपीटिशन के इर्द गिर्द घूमती है। शो के शुरुआत में बा अनुपमा से शंख फूकने को कहती है और कंपीटीशन से पहले अच्छी शुरुआत की कामना करते है पूरा परिवार अनुपमा को विदा करने लगता है की तभी पाखी कही जा रही होती है जिसपर अनुपमा उसे रोकती है और पूछती है की वो कहा जा रही है क्योंकि कंपीटीशन के बाद सभी सभी इंडिया जाने की तैयारी में है। तो पीछे से टोकने पर पाखी उसे सुनाती है जिसपर अनुपमा उससे पूछती है की वो कहा जा रही है पाखी कहती है की वो पार्लर जा रही है तो वनराज तोशू से पाखी को छोड़कर आने को कहता है।

इशानी की बिगड़ी तबीयत

जिसपर वो मना करती है और कहती है कि वो किंजल के दोस्त के सालोन में जा रही है। जैसे ही वो आगे बढ़ती है उसे इशानी आवाज़ लगाती है जो ये कहती है कि उसकी तबीयत ठीक नहीं है। वो पाखी से रुकने को कहती है अनुपमा (Anupama 15 April 2024) आकर उसे देखती है तो पता चलता है कि उसे बहुत तेज़ फीवर है, इसपर वो भी पाखी को रुकने को कहती है।

इसे भी पढ़ें: Teri Meri Dooriyan Written Update 

इतने में पाखी ये कहते हुए पाखी को चुप कहती है कि “वो डिंपी से दवा ले और उसे इरिटेट न करें” इसपर वनराज और अनुपमा उसे ख़ूब खरी खोटी सुनाते है मगर उसपे कोई असर नही होता। कंपीटीशन के लिए अनुपमा आती है जहां अचानक से सारे रूल रेगुलेशन बदल दिए जाते हैं। एक लिमिटेड अमाउंट प्रोडक्ट दिए गए थे, अनुपमा जब खाना बनाना शुरू करती है तो उससे घी का डब्बा खुलता ही नहीं है, जिसपर उसे बा का नुस्खा याद आता है की घी के जगह बादाम इस्तेमाल करने से भी काम हो जाता है।

अनुपमा अनुज से लेती मदद

सारा खाने बनने के बाद जब ड्रेसिंग का टाइम आता है तो अनुपमा ऑडियंस में बैठे अनुज से मदद लेती है। केन खुल जाता है मगर प्लेटिंग के दौरान सारा घी जमीन पर गिर जाता है। अनुपमा ने अपने थाली का नाम मोहन का थाली रखा जिसको समझाते वक्त वो उसे डांटते है और कहते है की ये इंडियन रियलिटी शो नही है उन्हें इंग्लिश में बात करनी चाहिए।

Hindulive.Com

This article was written by the Hindu Live editorial team.

---Advertisement---