SRH को हराकर CSK ने points table में किया बदलाव

Hindulive.Com
3 Min Read

चेन्नई सुपर किंग्स की गणना आईपीएल की सफलतम टीमों में की जाती है। ४ बार आईपीएल की खिताब अपने नाम कर चुकी CSK का इस साल भी शानदार प्रदर्शन जारी है और POINTS TABLE पर राजस्थान, लखनऊ के बाद तीसरे नंबर पर स्थित है। चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए sunrise Hyderabad के खिलाफ मुकाबले में Chennai Super Kings का प्रदर्शन बहुत ही शानदार रहा और चेन्नई यह मैच 7 विकेट से जीत गई। इस मैच में सर जडेजा की गेंदबाजी तो डेवोन कॉनवे की बल्लेबाजी ने CSK फैंस का दिल खुश कर दिया।

यह भी पढ़ें- RCB VS PBKS: IPL में Mohammed Siraj का धमाल, RCB को दिलाई जीत

हैदराबाद के खिलाफ चेन्नई की जीत के बाद POINTS TABLE में काफी उलटफेर देखने को मिला जिसके बाद MUMBAI INDIANS और Delhi Capitals का बाहर जाना तय माना जा रहा है। चेपक में इस मुकाबले में SRH ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट खोकर मात्र 134 रन ही बना पाई। पहले 10 ओवरों में हैदराबाद ने 2 विकेट खोकर 75 रनों की मजबूत शुरूआत दी थी लेकिन फिर सर जडेजा ने मेच में शानदार गेंदबाजी का नुमायना करते हुए हैदराबाद बल्लेबाजों को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया। आखिरी 10 ओवरों में हैदराबाद केवल 59 रन ही बना पाई और अपने 5 विकेट गंवा दिए। सर जडेजा ने 4 ओवरों में 22 रन देकर तीन विकेट झटके।

वहीं CSK की शुरुआत भले ही धीमी रही लेकिन डेवोन कॉनवे ने पावरप्ले के आखिरी ओवर में 23 रन‌ जडकर टीम को मजबूत शुरूआत दी। RUTURAJ GAIKWAD और डेवोन कॉनवे के बीच पहले विकेट के लिए 87 रनों की साझेदारी हुई। 11वे ओवर में ऋतुराज रन आउट हुए लेकिन तब तक Csk के जीत की पटकथा लिखी जा चुकी थी। CSK ने यह मुकाबला 17 ओवर में जीत लिया इस टीम के ओपनर बल्लेबाज डेवोन कॉनवे ने बेहतरीन पारी खेली और नाबाद 77 रन बनाए।

 

चेन्नई सुपर किंग्स को Devon Conway की नाबाद पारी की वजह से 7 विकेट से जीत मिली। उन्होंने नाबाद 77 रन की पारी खेली। टीम की जीत में Ravindra Jadeja की बेहतरीन गेंदबाजी का भी योगदान रहा जिन्होंने पहली पारी में 3 विकेट लिए। रविन्द्र जडेजा को मेच आफ द प्लेयर भी चुना गया और इस जीत के साथ सीएसके टीम के 8 अंक हो गए हैं। CSK अंकतालिका में तीसरे नंबर पर ही है जबकि Sunrise Hyderabad की टीम के अभी 4 अंक हैं और ये टीम नौवें स्थान पर है।

Share This Article
Follow:
This article was written by the Hindu Live editorial team.
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *