---Advertisement---

Kundali Bhagya 12 April 2024: जानिए क्या हुआ इस एपिसोड में?

By Hindulive.Com

Published on:

Follow Us
Kundali Bhagya 12 April, 2024. जी टीवी के शो कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में इन दिनों गुंडों और लूथरा परिवार के बीच का सीक्वेंस दिखाया जा रहा है।
---Advertisement---

Kundali Bhagya 12 April, 2024. जी टीवी के शो कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में इन दिनों गुंडों और लूथरा परिवार के बीच का सीक्वेंस दिखाया जा रहा है। एपिसोड की शुरुआत में निधि और आरोही के बीच बातचीत होती रहती है तभी दोनों की नज़र करीना पर जाती है जिसपर निधि दरवाज़ा खोलने की कोशिश करती है बस इसी बात पर आरोही यह पूछती है की आख़िर करीना बुआ उसका इतना समर्थन क्यों करती है जिसपर निधि कहती है की वो इसलिए क्योंकि बुआ भी प्रीता से उतनी ही नफ़रत करती है जितनी वो करती है।

दूसरी तरफ करीना जा ही रही होती है की उसकी मुलाकात महेश से होती है जो उसे बताता है की वो अपराधियों से लड़ने की कोशिश कर रहा था मगर इतने में प्रीता वहां आ जाती है और उन्हें बचा लेती है इतने में निधि और आरोही आ जाती है जो कहती है की प्रीता की प्रवृति ही है परेशानियां लेने की और उसी चक्कर में करण उसके पीछे जाता है और वो मुसीबत में फंस जाता है। इसी बात पर महेश आरोही से अधिक बात बनाने से मना करता है जिससे करीना भी उससे सहमत होती है। साथ ही महेश करीना से मम्मी के पास जानें के लिए बोलेगा जिसपर करीना जानें से इंकार कर देगी।

Kundali Bhagya 12 April 2024 Episode

दूसरी तरफ प्रीता राखी के साथ भाग रही होती और दोनों अलग अलग दिशाओं में चले जाते हैं जिसपर राखी प्रीता के पीछे जानें की कोशिश करती है इसपर प्रीता उससे ये करने से मना करती है क्योंकि इस वज़ह से कही अपराधी उसे पकड़ लेंगे जिसपर राखी कहती हैं की वो एक मां है इसलिए वो उसे या करण को अकेला नहीं छोड़ेगी। प्रीता कहती है की मैं बानी दादी के पीछे जाऊंगी जिसपर राखी उससे दवाब बनाने की वज़ह पूछती है।

Also Read: Anupama Written Update 12 April 2024

इतने में अपराधी आ धमकते है जिसपर प्रीता उन्हें दूर रहने को कहते है तो एक अपराधी ने प्रीता पर चाकू तान दिया जिसपर करण को बहुत तेज़ गुस्सा आ जाता है और वो अपराधियों से लड़ने लगता है। राजवीर भी मारपीट करने लगता है जिसपर नेता कहता है की उन्हें किसी प्रीता को मारने की सुपारी मिली है और पालकी और प्रीता की तस्वीर दिखाते हैं।

Hindulive.Com

This article was written by the Hindu Live editorial team.

---Advertisement---