Chamoli News: लापता महिला और बच्चे उधमसिंह नगर से बरामद

Hindulive.Com
2 Min Read

उत्तराखंड के चमोली जनपद से लापता महिला और बच्चे को पुलिस ने उधमसिंह नगर से बरामद किया। बीते एक सप्ताह से महिला अपने दो नाबालिग बच्चों संग लापता हो गई थी। पुलिस द्वारा महिला और बच्चों को परिजनों के सुपुर्द किया गया। 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 17 अप्रैल को एक स्थानीय निवासी थाना गैरसैण द्वारा थाने पर आकर सूचना दी गयी कि उसकी पत्नी दो नाबालिग बच्चों के साथ घर से नाराज होकर कहीं चली गयी और काफी ढूंढखोज करने पर भी कहीं कोई पता नहीं चल रहा है। 

यह भी पढ़ें- Chamoli: घर से लापता नाबालिग किशोरी को पुलिस ने रायवाला से किया बरामद

पुलिस अधीक्षक चमोली प्रमेन्द्र डोबाल द्वारा उक्त मामले का गंभीरता से संज्ञान लेते हुए महिला व दोनों नाबालिग बच्चों की तलाश हेतु तत्काल पुलिस टीम गठित करने हेतु निर्देशित किया गया। प्रभारी निरीक्षक गैरसैण मनोज नैनवाल के नेत्तृत्व में पुलिस टीम गठित की गयी।

गठित पुलिस टीम द्वारा गुमशुदा महिला व नाबालिग बच्चों की तलाश हेतु सर्वप्रथम सर्विलांस सेल चमोली को अवगत कराया गया साथ ही थाना क्षेत्रान्तर्गत लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज का अवलोकन कर टैक्सी व अन्य वाहन चालकों से गहन पूछताछ की गयी। 

सर्विलांस सेल की टैक्निकल टीम की सहायता से उक्त महिला व दोनों नाबालिग बच्चों को मंगलवार दिनांक 25.04.23 को दिनेशपुर जनपद उधमसिंहनगर से सकुशल बरामद कर वापस थाना गैरसैण लाया गया। जिन्हें आवश्यक कार्यवाही कर परिजनों के सुपुर्द किया गया।

Share This Article
Follow:
This article was written by the Hindu Live editorial team.
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *