हिमाचल: नई नवेली दुल्हन चला रही बस, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो

महिलाएं किसी भी क्षेत्र में पुरुषों के कम नहीं है। वे पुरुषों के साथ कंधा से कंधा मिलाकर चल रही है। हर क्षेत्र में देश के नाम ऊंचा ले जा रही है।

ताज़ा मामला हिमाचल से आया है। जहां एक शादीशुदा महिला हिमाचल रोड़ ट्रांसपोर्ट कॉपरेशन की बस चला रही है। इस महिला ने एक बार फिर से साबित कर दिया कि अगर महिला चाहें तो हर कार्य संभव है। महिला का विडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। नई नवेली दुल्हन का ये वीडियो खुद महिला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से लोगों के साथ साझा किया है। महिला HRTC की बस का स्टेयरिंग थामे हुए दिख रही है। महिला यह हिमाचल के नगरोटा बगवां कांगडा की रहने वाली है।

माना जाता है कि महिलाओं के लिए ड्राइविंग करना काफी मुश्किल कार्य है। अगर हैवी ड्राइविंग की बात हो तो, लोगों में यह धारणा है कि महिलाएं तो जिंदगी में सभी नहीं कर सकती है। लेकिन हिमाचल की प्रिया शर्मा ने इस धारणा को गलत साबित कर दिया है। वीडियो में प्रिया हिमाचल प्रदेश पथ परिवहन निगम की बस चलाते हुए नजर आ रही है। यह पहला मौका नहीं है, प्रिया ने पहले भी अपने इंस्टा अकाउंट (Instagram Account) पर बस ड्राइव करते हुए वीडियो शेयर किए है।

वायरल हुआ वीडियो

प्रिया शर्मा नगरोटा बगवां के ड्राइविंग स्कूल में बस चलाना सीख रही है। इस बीच उनका यह वीडियो वायरल हो गया है। प्रिया द्वारा HRTC की बस चलाते हुए देखा जा सकता है कि उन्होंने हाथों में चूड़ा और माथे पर सिंदूर लगा रखा है। इससे जाहिर है कि उनकी शादी हाल फिलहाल में हुई है। शादीशुदा होने के बावजूद भी ड्राइविंग करता देख लोग उनकी वीडियो को काफ़ी पसंद कर रहे है। लोग प्रिया की विडिओ पर कॉमेंट कर उसकी हौसला अफजाई कर रहे है।

बता दें कि प्रिया बस के अलावा स्कूटी और बाइक भी चला लेती है। कई बार उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट से बाइक और स्कूटी के चलाने का विडियो भी शेयर किया है।

About the Author

This article was written by the Hindu Live editorial team.

For Feedback - feedback@abcd.com