---Advertisement---

DSLR जैसा कैमरा और फुल एचडी डिस्प्ले के साथ आता है Oppo का ये धांसू फोन

By Hindulive.Com

Published on:

Follow Us
Oppo reno dslr camera
---Advertisement---

Oppo का Reno सीरीज के लेटेस्ट लॉन्च ने मार्केट के सभी मोबाइल कंपनी को जबरदस्त टक्कर दी है।हालिया लॉन्च मॉडल Oppo Reno 8T का जबरदस्त प्रोसेसर और कैमरा क्वालिटी ने मार्केट में धूम मचा दी है फिल्हाल मार्केट में इस मॉडल का कोई जोरदार टक्कर नहीं देखने को मिला है। Reno 8T के ख़ास फीचर्स की बात करें तो फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है जो 6.7 इंच की है। डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120Hz है इतनी हाई रेट होने की वज़ह से फ़ोन बिल्कुल मक्खन की तरह चलता है। ओप्पो का यह फ़ोन एंड्रॉयड वर्जन 13 पर आधारित है।

कैसी है कैमरा क्वालिटी

कैमरे क्वालिटी की बात करें तो 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा तथा 2MP का पोट्रेट कैमरा लेंस तो 2MP का माइक्रो लेंस का सेटअप दिया गया है। वहीं सेल्फी कैमरा 32 MP है। जो DSLR जैसी शानदार तस्वीरें निकाल कर देगी।

बैटरी

बैटरी लाइफ की बात करें तो 4800mAh की लिथियम आयन पॉलिमर बैटरी दी गई है। वहीं फास्ट चार्जिंग के लिए 67W की Supervooc चार्जिंग सुविधा उपलब्ध कराई गई है। स्टोरेज कैपेसिटी के लिए फ़ोन में 8GB RAM और 128GB ROM फीचर्स दी गई है जिससे स्टोरेज फुल होने जैसी वाली परेशानी नहीं होगी। इस स्मार्ट फ़ोन की क़ीमत 29000 रुपए है जो सेल प्राइस में आगे पीछे भी हो सकती है।

Hindulive.Com

This article was written by the Hindu Live editorial team.

---Advertisement---