मनोरंजन

जिंदा है पूनम पांडे, पब्लिक स्टंट के लिए रचा था मौत का नाटक

Poonam Pandey Death: मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे के अचानक मौत की ख़बर सुनकर सभी शॉक में थे, इसी बीच उनके लाइव ने सोशल मीडिया पर बवाल खड़ा कर दिया है।

बीते दिनों पूनम पांडे के सोशल मीडिया हैंडल के ज़रिए एक पोस्ट ज़ारी किया गया था। जिसमें उनकी मौत की ख़बर सामने आई थी और उसकी वज़ह सर्वाइकल कैंसर बताया गया था। इसके बाद लगातार फिल्मी सितारों ने दुःख जाहिर किया था, सोशल मीडिया पर भी शोक जताया था। मगर लगातार इस ख़बर को लेकर स्पेक्यूलेशन ये किया जा रहा था, कि पूनम द्वारा किसी प्रकार का कोई पब्लिसिटी स्टंट किया जा रहा है।

वो इसलिए भी की गई की बीते कई सालों में लगातार पूनम द्वारा इस प्रकार के स्टंट किया जा रहा था। इस वज़ह से उनकी मौत की ख़बर लोगों ने नहीं मानी थी।आज यानि 3 फरवरी 2024 को पूनम ने लाइव आकर ये बताया की वो जीवित हैं और ये सब वो उन महिलाओं के लिए करती है जो इस बीमारी से पीड़ित हैं। पूनम के इस वीडियो के आते ही सोशल मीडिया पर सेलेब्स का गुस्सा फूट गया। जिन भी सेलिब्रेटी ने बीते दिनों शोक जताया था, आज वो सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा ज़ाहिर करते नज़र आ रहे है।

पूनम पांडे ने पब्लिक स्टंट के लिए किया नाटक!

अभिनेता अली गोनी ने कहा की पूनम और इनके पीआर टीम को बॉयकॉट करने की जरूरत हैं। एंटरटेनमेंट एडिटर नयन दीप राक्छीत ने एक वीडियो ज़ारी करते हुए कहा की उन्हें ये शक था कि पूनम का यह पब्लिसिटी स्टंट है ओर हुआ भी वही। आरजे और एक्टर शार्दुल पंडित ने कहा की दोस्त होने के बावजूद भी पूनम ने ये बिलकुल ठीक नहीं किया है, इस प्रकार की चीजें अच्छी नहीं लगती हैं।

Editorial

This article was written by the Hindu Live editorial team.
Back to top button