IPL 2024बोर्ड रिजल्ट्सचुनाववेब स्टोरीकरियरदेशअर्थजगत
50 शब्दों में मत
---Advertisement---

उत्तरकाशी: पैर फिसलने से खाई में गिरा व्यक्ति, अस्पताल में भर्ती

By Hindulive.Com

Published on:

---Advertisement---

उत्तरकाशी के फुलचट्टी में एक व्यक्ति पैर फिसलने से खाई में गिर गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने रेस्क्यू शुरू कर घायल व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाया।

       

यह भी पढ़ें- Pithoragarh: चार महीने से लापता महिला उज्जैन में मिली, चौंकाने वाला था महिला का बयान 

जानकारी के अनुसार आज प्रातः फूलचट्टी, कृष्णा चक्की के पास एक व्यक्ति पैर फिसलने के कारण सड़क से नीचे गहरी खाई में गिर गया था, सूचना मिलते ही उनि. ऋतुराज के नेतृत्व में पुलिस टीम हाईवे पेट्रोल कार से आवश्यक उपकरण के साथ तुरंत घटनास्थल पर पहुंची तथा स्थानीय लोगों के सहयोग से गहरी खाई में गिरे घायल व्यक्ति जयराम निवासी ग्राम सिदरी थाना मोरी उत्तरकाशी उम्र-35 वर्ष को तुरंत रेस्क्यू कर स्ट्रेचर से सड़क पर पहुंचाकर आवश्यक उपचार हेतु एम्बूलेंस के माध्यम से बडकोट चिकित्सा केन्द्र भिजवाया गया। जयराम उपरोक्त डंडी-कंडी का काम कर मजदूरी करता है।

पुलिस ने निभाया ईमानदारी का फर्ज

उत्तरकाशी में चारधाम यात्रा के दौरान धामों/ यात्रा रुटों पर तैनात पुलिस के जवान ड्यूटी के साथ-साथ लगातार ईमानदारी का फर्ज भी अदा कर रहे है। कल दिनांक 28.04.2023 को जानकीचट्टी में चारधाम यात्रा ड्यूटी पर तैनात हे. कानि. धर्मेन्द्र परमार को एक IPhone (कीमत 65,000 रु. ) पड़ा हुआ मिला, पुलिस जवान द्वारा ईमानदारी का परिचय देते हुए फोन स्वामी के बारे में जानकारी जुटाकर फोन स्वामी दिग्विजय सिंह पुत्र भूपत सिंह निवासी A304 राजदीप मार्ग सोसायटी भरूच गुजरात से सम्पर्क कर उन्हें चौकी जानकीचट्टी पर बुलाकर फोन को वापस लौटाया गया। गुजरात के श्रद्धालु द्वारा जवान की ईमानदारी की सराहना करते हुये धन्यवाद ज्ञापित किया गया।

 

Hindulive.Com

This article was written by the Hindu Live editorial team.

---Advertisement---