क्रिकेटखेल

Ind vs Eng: रोहित शर्मा की जगह विराट कोहली हों कप्तान, इंटरव्यू के दौरान बोले माइकल वार्न

हैदराबाद में इन दिनों भारत बनाम इंग्लैंड (Ind vs Eng) टेस्ट मैच सीरीज चल रही है। हालिया मैच की बात करें तो भारत ने जीता हुआ मैच अपने हाथों से गवां दिया। दरअसल पहली इनिंग्स में 190 रन की बढ़त से टीम इंडिया ने एक मजबूत टारगेट इंग्लैंड की टीम को दिया था। इंग्लैंड ने इस नंबर को बीट कर इंडिया को 28 रनों से हरा दिया।

असली ख़बर तो तब सामने आई जब टीम इंग्लैंड के पूर्व कैप्टन माइकल वार्न ने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के एटीट्यूड की खिल्ली उड़ाते हुए कहा की मैच में वो स्विच ऑफ हो गए थे। वार्न ने एक यूट्यूब चैनल क्लब प्रेयरी फायर को इंटरव्यू देते हुए कहा कि, उन्होने टेस्ट मैच के दौरान विराट कोहली की कप्तानी को बहुत मिस किया है। आगे उन्होंने यह भी कहा की अगर कोहली इस मैच के दौरान होते तो भारत यह मैच नहीं हारता। बता दें की विराट अपने निजी वजहों की वज़ह से मैच नहीं खेल रहे हैं।

रोहित मैच के दौरान वो मुझे स्वीच ऑफ

आगे एक और सवाल पूछने पर वार्न ने कहा की रोहित एक दिग्गज खिलाड़ी हैं, मगर पूरे मैच के दौरान वो मुझे स्वीच ऑफ नज़र आ रहे थे।माइकल ने इससे पहले भी रोहित की आलोचना यह करते हुए की थी कि वो टेस्ट मैच में एक्टिव नहीं रहते हैं। उनके मुताबिक़ रोहित की कप्तानी मैच के दौरान बेहद ही औसत और बिल्कुल ही नॉन रिएक्टिव थी।

 

अपने एक और इंटरव्यू के दौरान पूर्व कप्तान ने कहा की भारतीय टीम ओली पॉप का कोई भी जवाब नहीं थी जिसको देखकर उन्होंने बेहद खुशी हुई हैं। इंग्लैंड की टीम ने 1-0 से अपना खाता खोल लिया है अब देखना दिलचस्प तब होगा जब भारतीय टीम इस टेस्ट सीरीज में अपनी वापसी करेगा।

Editorial

This article was written by the Hindu Live editorial team.
Back to top button