Axar Patel ने IPL में बनाया पहला अर्धशतक, कप्तान डेविड वार्नर ने दिया बड़ा बयान

Hindulive.Com
3 Min Read

IPL के हर सीजन में कई रोमांचकारी मुकाबले देखने को मिलते हैं। आईपीएल का हर एक मैच रोमांच की सीमा को पार कर देता है। ipl 2023 में कुछ युवा खिलाड़ियों ने अपने शानदार खेल से सभी को प्रभावित किया। जिनमें से एक नाम दिल्ली कैपिटल के आलराउंडर अक्षर पटेल का नाम भी शामिल हैं। टीम इंडिया में अपने शानदार प्रदर्शन के बाद अक्षर पटेल आईपीएल में भी अपने बल्ले और गेंद से तूफान मचा रहा है। मंगलवार को MUMBAI INDIANS के खिलाफ खेले गए मुकाबले में अक्षर पटेल के बल्ले से रनों की बरसात देखने को मिली। अक्षर पटेल ने बेहद धमाकेदार अंदाज में बल्लेबाजी की और 25 गेंदों में 54 रनों की पारी खेली जिसकी बदौलत दिल्ली का स्कोर 170 के पार पहुंच सका। Axar Patel के आउट होने के बाद दिल्ली टीम की पारी पूरे ओवर भी नहीं टिक सकी और दो गेंद शेष रहते सभी बल्लेबाज आउट हो गए।

यह भी पढ़ें- दिशा पाटनी‌ ने पहनी मिनी फ्रॉक तो फैंस ने किया जमकर ट्रोल, कहा उर्फी की बहन बर्फी

IPL 2023 में अक्षर पटेल का प्रदर्शन मिला-जुला रहा। 4 मैचों में 168.75 की स्ट्राइक से 108 रन बना लिए हैं। mumbai indians और delhi capitals के बीच खेले जा रहे मुकाबले में दिल्ली 172 रन बना पाई। जिसमें अक्षर पटेल ने अहम भूमिका निभाई। MUMBAI के खिलाफ Axar Patel ने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए 25 गेंदों में 54 रनों की पारी खेली और अपने अर्धशतक पूरा किया। आईपीएल इतिहास में अक्षर पटेल का यह पहला अर्धशतक है। अक्षर ने अपनी इस पारी के दौरान 4 शानदार चौके और 5 गगनचुंबी छक्के लगाए। अक्षर ने मुश्किल समय में आकर अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से टीम को अच्छी स्थिति में लाने का काम किया है और कुछ ऐसा ही उन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ दिल्ली में खेले जा रहे मुकाबले में किया।  

Axar Patel scored the first half-century in IPL
Imgae- social media

Axar Patel का प्रमोशन

अक्षर की विस्फोटक बल्लेबाजी के अलावा दिल्ली कै अन्य बल्लेबाज फेल रहे। दिल्ली कैपिटल्स को मंगलवार को दिल्ली में खेले गए मुकाबले में एक बार फिर हार का सामना करना पड़ा। दिल्ली के कप्तान डेविड वार्नर ने अक्षर पटेल की बल्लेबाजी की तारीफ करते हुए कहा कि जिस तरह से अक्षर गेंद को हिट कर रहा है, उसे शीर्ष चार में बल्लेबाजी करनी चाहिए, यानी वॉर्नर अब चाहते हैं कि अक्षर पटेल टॉप ऑर्डर में बल्लेबाजी करें। वॉर्नर के बयान से साफ हो गया है कि वे अगले मैचों में अक्षर का प्रमोशन करेंगे। 

Share This Article
Follow:
This article was written by the Hindu Live editorial team.
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *