भूलने की आदत से परेशान पंकज त्रिपाठी, इंस्टाग्राम पर क्यों आए लाइव ?, भूले एक्टर

बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने हाल ही में एक बड़ी घोषणा करने के बारे में अपने इंस्टाग्राम पर लाइव चैट की। लेकिन एक्टर भूल गए कि वह सोशल मीडिया पर लाइव क्यों आए थे। एक्टर पूरी तरह से भूल गए कि वह क्या कहने जा रहे थे, और वह खुद पर हंसने लगते हैं। पंकज त्रिपाठी के मुताबिक ये उनके साथ अक्सर होता है।

अपने प्रशंसकों से बात करते हुए, ‘मिर्जापुर’ फेम एक्टर, “सभी को नमस्कार, मैं आप सभी को धन्यवाद देता हूं और मुझे याद नहीं है कि मैं आज लाइव क्यों आया हूं। यह मेरी लगातार आदत है, जो लोग मुझे जानते हैं वे मेरी ओर से गवाही दे सकते हैं (हंसते हुए)।

“एक फैन की तारीफ पर कमेंट करते हुए, जिसने कहा कि वह चंडीगढ़ से है, पंकज ने कहा, ”बहुत-बहुत धन्यवाद, मैं पहले भी आपके शहर में आ चुका हूं और यह बेहद खूबसूरत है और सर्दियों में वास्तव में अच्छा लगता है। लेकिन अब मैं लाइव आने का अपना उद्देश्य भूल गया हूं, मैं अक्सर भूल जाता हूं।”

अपनी भूलने की बीमारी पर हंसते हुए, अभिनेता ने कहा, ”मेरा मतलब है कि यह वास्तव में कुछ है, आप लाइव आते हैं और फिर भूल जाते हैं। ख़ैर, कोई बात नहीं, (हंसते हुए) मुझे इस बात का बहुत अफसोस है।”

मैं अटल हूं फिल्म में नज़र आएंगे पंकज त्रिपाठी

”जब भी मुझे याद आएगा, मैं तुरंत लाइव आऊंगा या सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दूंगा। तब तक कृपया मुझे अपना प्यार देते रहें। एक बार याद आने पर मैं सोचता हूं कि मैं तुरंत पोस्ट करूंगा कि मुझे सचमुच याद आ गया है कि मैं क्या कहने जा रहा था। आप सभी को धन्यवाद।”अपनी फिल्मों ‘ओह माई गॉड 2’ और ‘फुकरे 3’ की सफलता के बाद, पंकज त्रिपाठी आगामी फिल्म ‘मैं अटल हूं’ में प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाते नजर आएंगे। वह फिल्म ‘मेट्रो इन दिनो’ और ‘स्त्री 2’ में भी नजर आएंगे।

About the Author

This article was written by the Hindu Live editorial team.

For Feedback - feedback@abcd.com