क्रिकेटखेल

मुंबई इंडियंस के हैड कोच ने बताया रोहित शर्मा को क्यों कप्तानी से हटाया

आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में मुंबई इंडियंस की टीम में हुए बदलाव ने सबको चौका दिया था। हार्दिक पांड्या को IPL 2024 सीज़न में टीम की कमान सौंपने ओर रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाना टीम के फैंस को पसंद नहीं आया। सोशल मीडिया पर लगातार क्रिटिसाइज होने के बाद अब मुख्य कोच मार्क बाउचर ने सफाई देते हुए इसके पीछे की वजह बताई।

दरअसल आईपीएल में खिलाड़ियों के आक्शन से पहले ही टीम ने अपने पूर्व टीम मेंबर और पिछले साल गुजरात टाइटन्स की कप्तानी संभाल रहे हार्दिक पांड्या को वापस खरीदने का मन बनाया।‌ इसके बाद उन्हें मुंबई इंडियंस टीम का कप्तान नियुक्त कर दिया, जिससे रोहित शेट्टी और मुंबई के फैन्स नाराज़ हो गए।‌ इतना ही नहीं टीम के भीतर भी कई खिलाड़ी इस फैसले से नाखुश थे। सोशल मीडिया पर टीम के सीनियर प्लेयर्स भी सोशल मीडिया पर इस मुद्दे को लेकर नाखुशी जाहिर करते हुए दिखे।

क्या बोले मुंबई इंडियंस के हैड कोच

अब एमआई टीम के कोच मार्क बाउचर ने सफाई देते हुए कहा कि यह पूरी तरह से एक टीम का निर्णय था, “हमनें हार्दिक को वापस लाने के बारे में विचार विमर्श किया। उन्होंने आईपीएल प्रेमियों से अपील की है कि, “अपनी भावनाओं को बिना हावी हुए, समझने का प्रयास करें”

 

Editorial

This article was written by the Hindu Live editorial team.
Back to top button