क्रिकेट

टीम से बाहर ऋषभ पंत ने रोहित शर्मा की ये अपील; कहा- ‘भैया अब आप ही देख लो’

भारतीय टीम इंग्लैंड से पिछले टेस्ट हारने के बाद आज दूसरा टेस्ट खेल रही है। इन दिनों इंग्लैंड टीम अपनी आक्रामक गेंदबाजी और बल्लेबाजी से खिलाड़ियों के पसीना छुड़ा रही है। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वार्न ने कप्तान रोहित शर्मा का मज़ाक़ उड़ाते हुए उनकी जगह विराट कोहली की कप्तानी सौंपने की बात कही। हालांकि अपने इस बयान के बाद वह काफी ट्रोल भी हुए।

ऋषभ पंत जो एक सड़क दुघर्टना के बाद से टीम के बाहर चल रहे हैं उन्होंने इंग्लैंड की जबरदस्त फाॅर्म को लेकर एक खुलासा किया। ऋषभ ने बताया कि जब टीम आक्रामक रहती है तो इंग्लैंड में उसे ‘ब्रैजबाॅल’ कहा जाता है, जो‌ इस टीम के पूर्व कोच ब्रैंड मैकुलम के नाम से बनाया गया है। जिसपर कप्तान रोहित शर्मा ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हम भी ‘ऋषबाॅल’ रखेंगे। ऋषभ ने एक टीवी शो में बताया कि, ‘भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट मैंच देखने में मज़ा आया। अब इंग्लैंड टीम भी अलग रवैया अपना कर खेल रही है।’ उन्होंने आगे कहा कि मुझे टेस्ट खेलने की आदत है, रोहित भैया कहते रहते हैं कि हम ‘ऋषबाॅल’ बनाएंगे। उन्होंने से कहा कि आप ही देख लो क्या करना है।

क्रिकेट में जल्द हो सकती वापसी

कार दुर्घटना के बाद से ऋषभ पंत टीम के बाहर चल रहे हैं। उन्होंने StarSports के शो ‘Beleive’ में कहा कि मुझे एक बार के लिए लगा मेरा आखिरी समय आ गया है। लेकिन मैं खुशकिस्मत हूं जो आज भी जिंदा हूं। बता दें यह हादसा इतना भयानक था कि ऋषभ को इस रिकवर करने में एक साल से ज्यादा का समय लग गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो वे आगामी आईपीएल से वापस क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं।

 

Editorial

This article was written by the Hindu Live editorial team.
Back to top button