Tech

Realme का सबसे सस्ता 5G फोन, 50MP का कैमरा, Amazon पर मच गई लूट

स्मार्टफ़ोन मैन्युफैक्चरिंग कंपनी Realme की इंडियन मार्केट में बेहद अच्छी पकड़ है। यह कंपनी अपने ग्राहकों के लिए बेहद अफोर्डेबल कीमतों पर और एडवांस तकनीकी के फ़ोन्स बनाती है। कंपनी ने एक बड़ा ही जबरदस्त 5G फोन भारतीय मार्केट में लॉन्च किया है, जो बेहद सस्ती और रीसेंट टेक्नोलॉजी से लैस है। आईए जानते हैं क्या है फोन की खासियतें!

रियलमी ने अपने इस वेरिएंट का नाम Realme Narzo N53 रखा है। इस मोबाइल के फीचर्स कमाल के हैं। अमेजन बंपर सेल पर इसकी कीमत महज 7,999 रुपए हो रखी गई है। अगर आप भी इस फ़ोन को लेना चाहते हैं, ऑफ़र खत्म होने से पहले बुक करें।

Realme Narzo N53 के फीचर्स की बात करें तो इस फ़ोन को लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के ज़रिए बनाया गया है, जिसमें 5G नेटवर्क सपोर्टिंग सिस्टम भी मौजूद है और फिल्हाल मार्केट में इससे सस्ती 5G फोन शायद ही मौजूद हो।

Realme Narzo N53 Specifications

स्टोरेज क्षमता को देखें तो इसे 8Gb RAM और 128 GB की इंटरनल स्टोरेज क्षमता के साथ मार्केट में लॉन्च किया गया है। कैमरा सेटिंग की बात करें तो इसे 50 मैगापिक्सल का रियर व्यू कैमरा दिया गया है। बड़ी और शानदार डिस्पले की साइज़ 6.6 इंच जो एचडी गुणवत्ता के साथ आता है।

इसे भी देखें: OnePlus के इस जबरदस्त फ़ोन की कीमत 6000 घटी, धांसू है कैमरा

यदि आप फ़ोन को किफायती तौर पर खरीदना चाहते हैं तो, इसे पुराने फ़ोन के एक्सचेंज की मदद से ख़रीद सकते हैं। इन दिनों अमेज़न पर इसके असल दाम पर 21 प्रतिशत तक की छूट दी गई हैं। इसलिए ऑफ़र खत्म होने से पहले जल्द ही इस स्मार्ट फोन को आप खरीदें।

Editorial

This article was written by the Hindu Live editorial team.
Back to top button