जुबिन नौटियाल को सोशल मीडिया पर अपशब्द बोलने वालों पर मामला दर्ज

जुबिन नौटियाल के मैनेजर रचित गर्ग ने दावा किया है कि गायक की छवि को धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है। इस हेतु उन्होनें राजपुर थाने में क्षेत्र में शिकायत दर्ज़ करवाई है। उन्होंने पुलिस को बताया कि सोशल मीडिया के जरिए जुबिन और उनके परिवारवालों का टारगेट किया जा रहा है। जुबिन नौटियाल और उनके परिवार के बारे में अपशब्दों का इस्तमाल किया जा रहा है। जिससे वे और उनका परिवार तनाव झेल रहा है। शिकायत पर अज्ञात सोशल मीडिया यूजर पर केस दर्ज किया गया है।

 

मैनेजर रचित गर्ग ने बताया कि कुछ इंस्टाग्राम यूजर गायक का नाम एक प्रोड्यूसर से जोड़ रहे है। साथ ही उनके और परिवारवालों के लिए अपशब्द का प्रयोग कर रहे है। नजरंदाज करने के बाद भी यूजर्स नहीं मानें। अब वे शिकायक दर्ज करने के लिए मजबूर हो गए है।

मैनेजर रचित गर्ग ने बताया कि सोशल मीडिया पोस्ट में कुछ ऐसा दावा किया जा रहा है जिसका जुबिन या उनके परिवारवालों से कोई भी रिश्ता नहीं है। जुबिन उत्तराखंडी है और हमेशा उत्तराखंड के हित में बोलते रहते है लेकिन ये सब लोगों को रास नहीं आ रहा है। इस वजह से ये लोग इस तरह से अपशब्द का प्रयोग कर रहे है।

2 साल पहले भी एक लड़की ने उन पर गंभीर आरोप लगाए थे। लेकिन बाद में लड़की को माफ़ी मांगनी पड़ी थी। व फेमस होने के लिए ये सब कर रही थी। राजपुर के थानाध्यक्ष पीड़ी बताया कि अज्ञात आरोपियों के खिलाफ़ केस दर्ज कर लिया गया है। मामले में साइबर सेल की मदद ली जाएगी, ताकि अज्ञात अपराधियों तक पहुंचा जा सके।

About the Author

This article was written by the Hindu Live editorial team.

For Feedback - feedback@abcd.com