---Advertisement---

Kumkum Bhagya 12 April 2024 Written Update: सीरियल में क्या हो रहा

By Hindulive.Com

Published on:

Follow Us
Kumkum Bhagya 12 April 2024 Written Update
---Advertisement---

Kumkum Bhagya 12 April 2024. टीवी सीरियल कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) में इन दिनों आरवी और प्राची के बीच तनाव वाला सीक्वेंस जोरों शोरों से चल रहा है। एपिसोड की शुरुआत में मोनिशा और दीपिका से होती है जो यह कहती नज़र आती है की अगर आरवी के परिवार को कुछ हो गया तो वो उनका क्या हश्र करेगा वो ये बात कर ही रहे होते है की आरवी वहां पहुंच जाता है और मोनिशा बात बदल देती है और कहने लगती है की उसे किसी पर विश्वास नहीं है क्योंकि लोग जो कहते है वो करते नही है जिसपर आरवी उनसे सीधे सीधे बोलने के लिए कहता है और पूछता है की उन्हें क्या लगता है।

Must Read: Anupama Written Update 12 April 2024 

उसके मन में पूर्वी के लिए भावनाएं है जिसपर मोनिशा कहती है की आप ख़ुद से एक बार कह दो की तुम्हें उनसे प्यार नहीं है और केवल मुझसे ही प्यार करते है इसी बात पर आरवी पूर्वी को बुलाता है और कहता है की वो उससे प्यार नहीं करता है और वो केवल दादी को दिखाने के लिए ही वो सब कर रहा होता है।

Kumkum Bhagya 12 April 2024 Episode

जिसपर पूर्वी कहती हैं की उसे भरोसा है कि वो कभी अच्छा व्यवहार कर ही नही सकता है जिसपर वो कहता है की वो कभी अच्छा हो ही नहीं सकता है इतने पर पूर्वी कहती है की फ्यूचर कोई नहीं देखकर आया है ये सब होता देख मोनिशा वहां से रोते हुए चली जाती है। इधर रणवीर कार्तिक और केके से कहता है की प्राची ने उससे क्या कहा है और वो उसे क्यों भूलती जा रही है क्या वो अब उससे प्यार नहीं करती है और यह सोचने लग जाता है की वो उसकी कभी थी ही नहीं।

Must Read: Kundali Bhagya 12 April 2024 Episode Written Update 

खुशी आरवी से कहती है की वो जो कुछ भी कर रहा है वो उसे नज़र आ रहा है जिसपर आरवी कहता है की उसे अच्छा नहीं लगा की वो ऐसा कर रहा है मगर उसने जो भी उसके साथ किया है उसके सामने वो कुछ भी नहीं है जिसपर खुशी उसे हद में रहने को कहती है।

Hindulive.Com

This article was written by the Hindu Live editorial team.

---Advertisement---