गर्मियों में तैलीय त्वचा के लिए सबसे अच्छी सनस्क्रीन

गर्मियों का सीज़न शुरू हो गया है ऐसे में जिन लोगों की त्वचा तैलीय है उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। धूप में पसीने से स्क्रीन काफी डल और ऑयली हो जाती है बार-बार पोंछने से यह रुखी और बेजान-सी सी दिखाई पड़ती है ऐसे में त्वचा के लिए सबसे अच्छी सनस्क्रीन लोशन की आवश्यकता होती है। आइए देखते हैं तैलीय त्वचा के लिए सबसे अच्छी सनस्क्रीन।

तैलीय त्वचा के लिए सर्वाधिक खरीदे गए सनस्क्रीन लोशन

1. हयालूरोनिक सनस्क्रीन एक्वा अल्ट्रा लाइट जेल: यह सनस्क्रीन जेल अमेज़न पर सबसे ज्यादा खरीदे जाने वाली सनस्क्रीन है। 15000 से ज्यादा लोगों ने इसे 4.3/5.0 की रेटिंग दी है। इसके 50 ग्राम वाले पैक की कीमत ₹418 है। यह सनस्क्रीन जेल यूवी किरणों और नीली रोशनी के से बचाता है। बता दें तैलीय, मुँहासे-प्रवण या धब्बे-प्रवण त्वचा वाला कोई भी व्यक्ति इस सनस्क्रीन का उपयोग कर सकता है।

Sale

हयालूरोनिक एक्वा अल्ट्रा लाइट सनस्क्रीन

₹418
₹499

2. शैडो सनस्क्रीन एसपीएफ 30+ जेल: इस प्रोडक्ट को अबतक आनलाईन स्टोर पर 6000+ रेटिंग मिल चुकी है। Fix derma द्वारा निर्मित इस सनस्क्रीन को मुख्यतः आयली त्वचा से छुटकारा पाने के लिए बनाया है। इसके 50 ग्राम वाले पैक का रेट ₹198 रुपए है।

शैडो सनस्क्रीन एसपीएफ 30+

₹198
₹349

3. Lacto Calamine सनशील्ड मैट लुक सनस्क्रीन: अमेज़न स्टोर पर सर्वाधिक खरीदे जाने वाली सनस्क्रीन में से एक Lacto Calamine को 16000+ रेटिंग प्राप्त हुई है। हालांकि कुछ लोग इस प्रोडक्ट से संतुष्ट नहीं दिख रहे हैं लेकिन इसके सबसे छोटे पैक की कीमत सबसे न्यूनतम है।

इसे भी पढ़ें: आंखों में हो रही जलन तो इन घरेलू नुस्खों को अपनाएं

Lacto Calamine Sunscreen

₹174
₹299

यदि आप भी तैलीय त्वचा के लिए सबसे अच्छी सनस्क्रीन खोज रहे है तो यह तीन प्रोडक्ट आपके बजट रेंज में उपलब्ध हैं।

About the Author

This article was written by the Hindu Live editorial team.

For Feedback - feedback@abcd.com