चंद्रमुखी 2 रिव्यू: ना जाने क्या होगा कंगना रनौत की इस मूवी का हाल

Hindulive.Com
2 Min Read

चंद्रमुखी 2 रिव्यू: कंगना रनौत ने अपनी आखिरी फिल्म’धाकड़’ के बाद सिनेमाघरों में एक बार फिर धमाल मचा दिया है, उनकी और राघव लॉरेंस की फिल्म ‘चंद्रमुखी-2’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। जिसे लायका प्रोडक्शन ने बनाया है, और यह ओरिजिनल तमिल फिल्म है, लेकिन मेकर्स ने इसे तेलुगु और हिंदी भाषा में भी 28 सितंबर को ही रिलीज है।

राघव लॉरेंस और कंगना रनौत की ‘चंद्रमुखी 2’ की तरफ़ से, इस डरावनी फिल्म (Horror Movies) ने पहले ही दिन के अड़वांस बुकिंग से 2 लाख से ज़्यादा टिकट बेच दिए और इसने 2.60 करोड़ रुपये से ज़्यादा कलेक्शन किया है। ‘द वैक्सीन वॉर’ के मामले में चंद्रमुखी 2 ने 50 लाख रुपये के टिकट बेचकर अड़वांस बुकिंग में कमाई की हैl क्योंकि फिल्म में एक गंभीर थीम है, इसका यही मतलब है कि मुखप्रचार आने पर यह फ़िल्म और भी अधिक हिट साबित हो सकती है।

यह है चंद्रमुखी 2 फिल्म की कहानी

इस फिल्म की कहानी एक अमीर परिवार के आस-पास घूमती है, जो अपने पुष्टैनी घर में एक पूजा के लिए एकत्र आता है। हालांकि वे न जानते हैं कि इस पूजा के चलते वे चंद्रमुखी और वैत्तियन राजा को एक बार फिर से जागरूक कर देते हैं। इसके बाद, कहानी का माहौल कॉमेडी और हॉरर की ओर बदल जाता है, और फिल्म अपने अंत तक एक रोमांचक यात्रा पर जाती है। यह फिल्म 2005 में रजनीकांत की ‘चंद्रमुखी’ की एक सीक्वल है, और इसमें पहले पार्ट की सामान्यता का अहसास कराया जाता है।

Share This Article
Follow:
This article was written by the Hindu Live editorial team.