IPL 2024 बोर्ड रिजल्ट्स चुनाव वेब स्टोरी करियर देश अर्थजगत
50 शब्दों में मत
---Advertisement---

Mi vs Srh: एक बार फिर फेल हुए SURYA KUMAR Yadav

By Hindulive.Com

Published on:

---Advertisement---

आईपीएल 2023 में surya Kumar Yadav एक बार फिर फेल साबित हो रहे हैं। साल‌ 2022 में अपने बल्लेबाजी से बुलंदियों को छू रहे SURYA KUMAR का बल्ला 2023 में खामोश रह गया। एक के बाद एक मैच में सूर्य का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा। KKR के खिलाफ कप्तानी करते हुए सूर्य कुमार ने बेहतरीन बल्लेबाजी का नुमाइंदा करते हुए टीम को जीत दिलाई थी जिसके बाद यही उम्मीद थी कि अब तो सूर्य का बल्ला जमकर बरसेगा लेकिन SRH के खिलाफ सूर्य का बल्ला फिर नहीं चला और मात्र 7 रन बनाकर आउट हो गए।

       

यह भी पढ़ें- Axar Patel ने IPL में बनाया पहला अर्धशतक, कप्तान डेविड वार्नर ने दिया बड़ा बयान

सूर्य कुमार यादव के लिए साल 2023 एक बुरे सपने की तरह गुजर रहा है। पहले Australia के खिलाफ odi में और अब IPL 2023 में भी खराब फार्म से गुजर रहे हैं। KKR के साथ हुए मुकाबले को छोड़ दें तो Surya Kumar किसी भी मुकाबले में लय में नजर नहीं आए। SRH के खिलाफ भी वह 3 गेंद ही खेल पाए जिसमे पहली गेंद पर 1, दूसरी गेंद पर 6 और तीसरी गेंद पर आउट हो गए। 

SURYA KUMAR का नहीं चला बल्ला

अभी तक सूर्य कुमार ने आईपीएल में 5 मैच खेले हैं। जिस बल्लेबाज को कभी पर्पल कैप का दावेदार माना जाता था वही SKY इस लीग में रन बनाने को तरस रहे हैं। खेले गए 5 मुकाबलों में SKY केवल 59 रन ही बना पाए। जिसके बाद यही लग रहा कि टी ट्वेंटी के नंबर वन बल्लेबाज Surya Kumar के बल्ले पर ब्रेक लग चुका है।

Mumbai Indians और Sunrise Hyderabad के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली। इस मैच के आखिरी ओवर में हैदराबाद को 20 रन की दरकार थी, लेकिन Arjun Tendulkar ने बेहतरीन गेंदबाजी की और Indian Premier League का पहला विकेट भी झटका, इसी के साथ मुंबई ने हैदराबाद को होम ग्राउंड पर 14 रन से मात दी है।

Hindulive.Com

This article was written by the Hindu Live editorial team.

---Advertisement---