उत्तराखंड

पूर्व कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडेय का TWITTER पर बनाया फर्जी अकाउंट, कर दिया कुछ ऐसा पोस्ट कि..

सोशल मीडिया पर फर्जी अकाउंट बनाने के बारे में आप ने सुना तो जरुर होगा, लेकिन अब पुलिस और राजनीतिक नेताओं के नाम से फर्जी अकाउंट भी बनाए जा रहे हैं। हाल में ही अल्मोड़ा एसएसपी रचिता जुयाल के नाम से टि्वटर पर फर्जी अकाउंट बनाने के बाद अब उत्तराखंड के पूर्व कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडे के नाम से बनाया गया है और उसके बाद जो पोस्ट किया था वह सामाजिक सौहार्द तथा पूर्व कैबिनेट मंत्री की छवि को नुकसान पहुंचाने के लिए काफी था। इसका पता चलते ही पूर्व कैबिनेट मंत्री ने डीजीपी से मुलाकात कर मामले से अवगत कराया। DGP अशोक कुमार ने आईजी कुमाऊं निलेश आनंद भरणे को जांच कराने के आदेश दिए हैं।

यह भी पढ़ें- अल्मोड़ा SSP रचिता जुयाल का फर्जी Twitter आईडी बनाने के बाद FIR दर्ज

सोमवार को पूर्व कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडेय DGP से मिलने पहुंचे और बताया कि किसी अज्ञात शख्स ने उनके नाम ट्विटर पर अकाउंट बना लिया है और अतीक अहमद हत्याकांड से जुड़ी ऐसी बातें लिखी गई है जो उनकी और पार्टी की छवि धूमिल कर रही है। लिखित शिकायत मिलने के बाद डीजीपी ने जांच कराने के निर्देश दिए हैं। पूर्व मंत्री ने सबसे पहले अकाउंट को बंद कराने के लिए कहा जिससे इससे आगे कोई और पोस्ट ना हो सके।

यह किया गया था ट्वीट

पूर्व कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडेय  के फर्जी टि्वटर अकाउंट से लिखा गया था कि अतीक अहमद और उनके भाई को ऐसी कायरता से मारने का नीच काम  सिर्फ थाईलैंड ही ब्राह्मण और उसके गुलाम हिंदूवादी सांप ही कर सकते हैं। अन्य धर्मों में बहुत इंसानियत है। मैं भाजपा की सरकार में मंत्री जरूर हूं लेकिन हिंदूवादी आतंकियों के ऐसे घिनौने काम की जमकर निंदा करता हूं।

 

Editorial

This article was written by the Hindu Live editorial team.

Related Articles

Back to top button