मां के साथ बेटे ने की गलत हरकत तो पिता ने पाठल से किया हमला, भाई ने दर्ज कराई शिकायत

उत्तराखंड के हरिद्वार जनपद में पिता ने अपने बेटे पर पाठल से हमला कर दिया। आरोप है कि मां के साथ बेटे ने गलत हरकत करने का प्रयास किया था जिसकी वजह से पिता नाराज था। फिलहाल घायल युवक के भाई की तहरीर पर पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं घटना के बाद से पिता फरार है। युवक को लहूलुहान हालत में एम्स ऋषिकेश रेफर कर दिया गया।

यह भी पढ़ें- स्मैक तस्करी में मां जेल में बंद तो बेटी ने मायके आकर किया शुरू, जानिए पूरा मामला 

जानकारी के मुताबिक हरिद्वार जिले के ज्वालापुर कोतवाली की एक कालोनी में देवेंद्र उर्फ मुच्छड़ अपने परिवार संग रहता है। गुरुवार देर रात जब बेटा घर में सोया था उसी दौरान देवेंद्र ने अपने बेटे राहुल पर पाठल से हमला कर दिया जिससे राहुल चीख उठा। राहुल के चिल्लाने की आवाज सुनकर घर में सो रहे सदस्यों की नींद खुल गई और जब उन्होंने बीच-बचाव करने की कोशिश की तो आरोपित पिता ने उन पर भी हमले का प्रयास किया और फिर फरार हो गया।

घायल राहुल को उसका भाई जिला अस्पताल ले गया जहां से उसे एम्स ऋषिकेश भेज दिया। बताया जा रहा है कि कुछ समय पूर्व मां के साथ बेटे ने अभद्र व्यवहार किया था जिसकी वजह से पिता नाराज चल रहा था जिसकी वजह से बेटे पर हमला किया। कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कि शुक्रवार को युवक के भाई की तहरीर पर हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आारोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

About the Author

This article was written by the Hindu Live editorial team.

For Feedback - feedback@abcd.com

Leave a Comment