IPL 2024 बोर्ड रिजल्ट्स चुनाव वेब स्टोरी करियर देश अर्थजगत
50 शब्दों में मत
---Advertisement---

बोल्ड सीन की वजह से सेंसर बोर्ड ने बैन की फिल्में, YouTube पर हुई रिलीज

By Hindulive.Com

Published on:

---Advertisement---

बॉलीवुड इंडस्ट्रीज में प्रतिवर्ष कई फिल्में रिलीज होती है। जिनमें से कुछ फिल्में ऐसी होती हैं जिनमें काफी बोल्ड सीन देखने को मिलते हैं। बोल्ड सीन की वजह से सेंसर बोर्ड ने कुछ फिल्में तो बैन कर दी जिसके बाद फिल्म मेकर्स ने यह फिल्में यूट्यूब पर रिलीज कर दी। जहां भारी संख्या में दर्शकों ने यह फिल्में देखी है। ऐसी ही कुछ फिल्मों के बारे में हम आपको बताएंगे। 

       

Kamasutra 3D 

Kamasutra 3D फिल्म के बारे में तो आपने सुना ही होगा, यह फिल्में 2013 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में शर्लिन चोपड़ा और आभा पॉल ने अभिनेत्री का किरदार निभाया था। फिल्म में काफी बोल्ड सीन होने की वजह से सेंसर बोर्ड ने इस पर बैन लगा दिया था जिसके बाद यह फिल्म यूट्यूब तक ही सीमित रह गई। 

यह भी पढ़ें- बिना ब्रा पहने दिशा पटानी ने शेयर की तस्वीरें, फोटो देख फेंस के छूटे पसीने

The painted house 

यह फिल्म बोल्ड सीन की वजह से काफी चर्चाओं में रही। इस फिल्म में एक बुजुर्ग शख्स और एक लड़की के बीच संबंधों को दिखाया गया था। फिल्म में बेहद ही बोल्ड सीन दिखाए गए थे जिसके बाद सेंसर बोर्ड ने फिल्म पर बैन लगा दिया। अब आप इस फिल्म को भी YouTube पर आसानी से देख सकते हैं।

URF PROFESSOR 

पंकज आडवाणी द्वारा बनाई गई फिल्म URF PROFESSOR में शरमन जोशी तथा अंतरा माली प्रमुख कलाकार थे। फिल्म में अश्लीलता परोसने के कारण सेंसर बोर्ड ने भी इसे बैन कर दिया था। जिसके बाद इसे यूट्यूब पर रिलीज किया गय।

Unfreedom 

2014 में निर्मित Unfreedom Film समलैंगिकता के आधार पर बनाई गई थी। फिल्म में ज्यादा अश्लीलता होने के वजह से सेंसर बोर्ड ने इसे रिलीज करने की मंजूरी नहीं दी थी

Sins

इस मूवी में भी कई जगहों पर न्यूड सीन फिल्माए गए थे। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही काफी हंगामा मचा था, जिसके बाद sensor board ने फिल्म को बैन कर दिया, जिसके बाद यह फिल्म भी केवल यूट्यूब तक सीमित होकर रह गई।

 

Hindulive.Com

This article was written by the Hindu Live editorial team.

---Advertisement---