Suhana Khan के नाम पर वायरल हुई Shanvi Srivastava की बिकनी वाली तस्वीरें

हाल में ही एक बिकनी वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुई। सोशल मीडिया पर यह तस्वीर सुहाना खान फैन क्लब द्वारा अपलोड की गई थी जिसके बाद यही माना जा रहा था कि यह तस्वीरें शाहरुख खान की बेटी Suhana Khan की है। लेकिन अब इस तस्वीर की असलियत सामने आई है। दरअसल Suhana Khan के नाम पर Shanvi Srivastava की बिकनी वाली तस्वीर वायरल हुई थी। 

यह भी पढ़ें- Shahrukh Khan की बेटी Suhana Khan की बेडरूम तस्वीरें वायरल, क्या आपने देखी तस्वीरें

Bollywood के बादशाह Shahrukh Khan का नाम बेटी सुहाना खान के चलते आए दिन चर्चा में रहता है। सुहाना खान जब भी पब्लिकली नजर आती है तो उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छा जाते हैं। हाल में ही एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई। जिसे सुहाना खान की बताई जा रही थी। इस तस्वीर में अभिनेत्री सफेद बिकनी में बीच पर रिलैक्स करती नजर आ रही थी हालांकि इस तस्वीर में उनका चेहरा नजर नहीं आ रहा था। 

इस तस्वीर में अभिनेत्री समुद्र की ओर निहार रही है। इसके साथ ही अभिनेत्री अपनी टोंड बॉडी को प्लांट करती भी नजर आ रही है। सुहाना खान के एक फैन पेज ने उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिस पर यूजर्स द्वारा काफी प्रतिक्रिया दी गई।

असलियत आई सामने 

सफेद बिकनी पहने इस तस्वीर को सुहाना खान की बताई जा रही थी, जबकि हकीकत में यह तस्वीर किसी और की है। दरअसल Suhana Khan के नाम पर Shanvi Srivastava की बिकनी वाली तस्वीर वायरल हुई थी। शानवी श्रीवास्तव ने यह तस्वीर instagram पर अपलोड की थी। बता दें कि शानवी श्रीवास्तव साउथ फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री है और तमिल, तेलुगू तथा मलयालम की कई फिल्मों में नजर आ चुकी है।

About the Author

This article was written by the Hindu Live editorial team.

For Feedback - feedback@hindulive.com